scorecardresearch
 

कोरोना पॉजिटिव रुबीना को छोड़कर जाना अभिनव के लिए मुश्किल, कहा ये

अभिनव ने कहा- हां, मैं खतरों के खिलाड़ी के लिए तैयार हो रहा हूं. मैं बस चाहता हूं कि रुबीना बिल्कुल ठीक हो जाए. मैंने उनके लिए एक फ्लो चार्ट बनाया है. जब वो ठीक हो जाएंगी तो मुझे भी अच्छा फील होगा और आराम से शो के लिए जा पाऊंगा.

रुबीना और अभिनव रुबीना और अभिनव

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक कोरोना पॉजिटिव हैं और शिमला में क्वारंटीन हैं. वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला मुंबई में हैं और 6 मई को वो साउथ अफ्रीका के केप टाउन जाने वाले हैं. यहां वो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करेंगे. इस सब के बीच वो थोड़े से परेशान हैं, क्योंकि उनकी पत्नी कोरोना वायरस से जूझ रही हैं.

पत्नी रुबीना को लेकर अभिनव ने कहा ये 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा-  हां, मैं खतरों के खिलाड़ी के लिए तैयार हो रहा हूं. मैं बस चाहता हूं कि रुबीना बिल्कुल ठीक हो जाए. मैंने उनके लिए एक फ्लो चार्ट बनाया है. जब वो ठीक हो जाएंगी तो मुझे भी अच्छा फील होगा और आराम से शो के लिए जा पाऊंगा. थैंकफुली, उनकी अच्छी इम्यूनिटी है और वो अच्छे से लड़ रही है. मुंबई में रहते हुए मैं जितनी चीजें हो सकती मैनेज कर रहा हूं, जबकि वो शिमला में हैं.मालूम हो कि हाल ही में उन्होंने रुबीना के लिए एक पोस्ट भी किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो रुबीना को कितना मिस कर रहे हैं और उनकी जिंदगी रुबीना के बिना अधूरी है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)


'तुम टीवी एक्टर हो, नहीं चाहिए' कई बार ये कहकर किया गया रिजेक्ट, बोले आशीष शर्मा

 
बता दें कि अभिनव शुक्ला के अलावा खतरों के खिलाड़ी में निक्की तंबोली, वरुण सूद, राहुल वैद्य, अनुष्का सेन जैसे सितारें होंगे.


डांस दीवाने: कोरोना का कोहराम देखकर मां बनने से डर रहीं भारती सिंह, सुनाया दर्द

रुबीना और अभिनव की बात करें तो दोनों को बिग बॉस 14 में साथ देखा गया था. रुबीना ने शो जीता था, वहीं अभिनव शुक्ला ने भी लंबी पारी खेली. वो लंबे समय तक शो में टिके रहें. अभिनव और रुबीना दोनों को ही काफी सपोर्ट मिला. शो में रुबीना और अभिनव ने अपने टूटते और फिर मजबूत होते रिश्ते के बारे में भी बात की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें