scorecardresearch
 

KBC: झोपड़ी में रहने को मजबूर कंटेस्टेंट का परिवार, KBC में पूरा होगा घर का सपना?

केबीसी में कंटेस्टेंट संजीव कुमार ने अमिताभ बच्चन से अपनी कहानी शेयर की. संजीव कुमार का पेरेंट्स के लिए घर खरीदने का सपना है. संजीव की बात सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनका हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें सपनों का घर जरूर मिलेगा. अमिताभ बच्चन हमेशा ही सेट पर आने वाले कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाते हैं.

X
कंटेस्टेंट संजीव कुमार-अमिताभ बच्चन
कंटेस्टेंट संजीव कुमार-अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर कंटेस्टेंट्स की स्ट्रगल स्टोरी कई दफा इतनी इमोशनल होती है कि सेट पर मौजूद लोगों की आंखें नम हो जाती हैं. होस्ट अमिताभ बच्चन भी भावुक हो उठते हैं. अपकमिंग एपिसोड में एक शख्स की कहानी ने सेट पर कुछ सेकंड्स के लिए माहौल शांत कर दिया. ये कंटेस्टेंट अपने पेरेंट्स के लिए घर खरीदना चाहता है.

कंटेस्टेंट की स्ट्रगल स्टोरी
कंटेस्टेंट संजीव कुमार ने अमिताभ बच्चन को अपनी कहानी शेयर करते हुए कहा- परिवार के साथ सुख बांटने से बढ़ता है और गम बांटने से कम होता है. मेरे परिवार में 12 लोग हैं. पापा को सरकारी नौकरी से 1 BHK का घर मिला है. पेरेंट्स ने घर के बाहर छोटी झोपड़ी डाली है. जहां दोनों लोग रहते हैं. पापा रिटायर होने वाले हैं. ये घर हमारे हाथ से जाने वाला है. बहुत बुरा लगता है. पापा मम्मी घर से बाहर रहते हैं और हम घर के अंदर. हमेशा से सोच रही है पापा मम्मी के लिए कुछ कर पाऊं. उन्होंने हमारे लिए सब कुछ किया है. घर बहुत देखे हैं लेकिन सब आउट ऑफ बजट हैं. नौकरी है लेकिन उस सैलरी से घर चलता है, घर नहीं लिया जा सकता.

अमिताभ ने सुनाए मजेदार किस्से
कंटेस्टेंट की बात सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनका हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें सपनों का घर जरूर मिलेगा. अमिताभ बच्चन हमेशा ही सेट पर आने वाले कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाते हैं. केबीसी के मंच पर आए संजीव कुमार नई दिल्ली से हैं. वो क्लोदिंग ब्रांड के ऑपेरेशंस मैनेजर हैं. शो में संजीव कुमार ने अपने काम और कस्टमर से डीलिंग की बात बताई. सीरियस बातों के अलावा संजीव कुमार के साथ अमिताभ बच्चन ने जोक्स भी मारे. संजीव कुमार की कहानी तो मजेदार है अब उनका गेम कितना दमदार होगा, ये अपकमिंग एपिसोड में मालूम पड़ेगा.

क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. कुछ लोग हॉटसीट पर बैठने के लिए, कुछ अमिताभ बच्चन से मिलने तो कोई करोड़पति बनने के लिए शो में आता है. अमिताभ बच्चन का ये शो टीआरपी में बने रहता है. जैसे लोगों के लिए सलमान खान के बिना बिग बॉस का मतलब नहीं, ठीक वैसे ही अमिताभ बच्चन के बिना केबीसी का कोई अस्तित्व नहीं है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें