scorecardresearch
 

KBC: बीमारी के कारण नहीं बढ़ा कद, लेकिन ज्ञान से मारी बाजी

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन, अंकुश की तारीफ करते हैं और कहते है कि उनका दिमाग बहुत तेज है. शो में अंकुश शर्मा 25 लाख रुपये तक जीतने वाले हैं. 50 लाख का सवाल उनके सामने रखा जायेगा.

केबीसी कंटेस्टेंट अंकुश शर्मा और अमिताभ बच्चन केबीसी कंटेस्टेंट अंकुश शर्मा और अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट अंकुश शर्मा हॉट सीट पर पहुंच गए हैं. आज के एपिसोड में आप अंकुश को गेम खेलते और 50 लाख रुपये तक की धनराशि के सवाल तक जाते देखेंगे. शो के नए प्रोमो सामने आए हैं, जिनमें अंकुश अपनी बीमारी के बारे में बता रहे हैं. 

रिकेट्स नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं अंकुश

अंकुश शर्मा की टांगों में बचपन से दिक्कत है और इसी के कारण उनकी लम्बाई नहीं बढ़ पाई. अंकुश शर्मा बताते हैं कि शरीर में जन्म से ही विटामिन डी की कमी के कारण उन्हें रिकेट्स नाम की दिक्कत हो गयी थी, जिसकी वजह से उनके दोनों पैरों का ऑपरेशन हुआ है. उनकी बीमारी के चलते उनका कद छोटा ही रह गया लेकिन जिंदगी की तमाम मुश्किलों का सामने करने के बावजूद अंकुश शर्मा ने कभी हार नहीं मानी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन, अंकुश की तारीफ करते हैं और कहते है कि उनका दिमाग बहुत तेज है. शो में अंकुश शर्मा 25 लाख रुपये तक जीतने वाले हैं. 50 लाख का सवाल उनके सामने रखा जायेगा. ऐसे में अंकुश उसका जवाब दे पाएंगे या नहीं ये देखने वाली बात है. अमिताभ बच्चन, अंकुश की कहानी से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं.

देखें: आजतक LIVE TV  

बता दें कि बुधवार को अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को अपनी तीसरी करोड़पत्नी मिलीं. नाजिया नसीम और मोहिता शर्मा के बाद अनुपा दास ने भी एक करोड़ रुपये अपने नाम कर इतिहास रच दिया. उनका बढ़िया गेमिंग अंदाज देख अमिताभ बच्चन भी इंप्रेस हो गए थे. उन्होंने अनूपा के गेम को अद्भुत बताया और उनके गेम की भी तारीफ की. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें