scorecardresearch
 

KBC 14: कैमरामैन बने अमिताभ बच्चन, कंटेस्टेंट विमल के लिए दुल्हन ढूंढने में की मदद

ऑडियन्स समेत अमिताभ बच्चन भी विमल की इस बात पर ठहाके लगाकर हंसते हैं. अमिताभ बच्चन फिर कहते हैं कि भाईसाहब एक प्रस्ताव और रखने जा रहा हूं मैं अब आपके सामने. आप बैठे हैं हॉट सीट पर. ये है कौन बनेगा करोड़पति. लाखों लोग इस कार्यक्रम को देखते हैं.

X
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

KBC 14: बुधवार को खेल की शुरुआत गुजरात से आए विमल नारणभाई के साथ हुई. इस गेम शो से विमल 25 लाख रुपये जीतकर लेकर गए. हालांकि, 50 लाख रुपये का सवाल भी उन्होंने खेला, लेकिन उसका जवाब उन्हें नहीं पता था. ऐसे में खेल को क्विट करना ही विमल ने ठीक समझा. खेल-खेल में अमिताभ बच्चन ने विमल से थोड़ी पर्सनल बातें भी कीं. इस दौरान एक्टर ने पूछा कि विमल भाईसाहब क्या आपके जीवन में है कोई स्पेशल? अमिताभ बच्चन की इस बात पर पहले तो विमल थोड़े से शरमाए, इसके बाद बोले कि सर देखिए, लाइफ में एक टारगेट रखा था जब भी मेरी सैलरी पांच अंकों में होगी न सर तभी शादी करूंगा. 

अमिताभ ने रखा विमल के सामने प्रस्ताव
अमिताभ बच्चन, विमल की इस बात से हैरान रह जाते हैं. वह कहते हैं कि पांच अंकों में सैलरी के बाद ही शादी करेंगे? इसपर विमल कहते हैं कि सर, अभी तो सरकारी जॉब है तो कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन दिक्कत यह है कि जहां लड़की देखने जाते हैं तो वहां लड़कियां जब हां कहती हैं तो मैं मना कर देता हूं. और जब मैं हां करता हूं तो लड़कियां मना कर देती हैं. यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है सर. 

ऑडियन्स समेत अमिताभ बच्चन भी विमल की इस बात पर ठहाके लगाकर हंसते हैं. अमिताभ बच्चन फिर कहते हैं कि भाईसाहब एक प्रस्ताव और रखने जा रहा हूं मैं अब आपके सामने. आप बैठे हैं हॉट सीट पर. ये है कौन बनेगा करोड़पति. लाखों लोग इस कार्यक्रम को देखते हैं. समझ जाइए यही अवसर है, अपना प्रचार करने का. और अगर प्रचार आप एक वीडियो द्वारा बनाकर रखना चाहें तो कैसे करेंगे आप? आप केवल उत्तर दीजिए. मैं डायरेक्टर हूं और मैं ही कैमरामैन हूं. 

अमिताभ बने कैमरामैन
अमिताभ बच्चन सीट से खड़े होकर कैमरा हाथ से बनाकर खड़े हो जाते हैं और पूछते हैं कि आपका नाम क्या है? कंटेस्टेंट कहते हैं विमल नारणभाई कांबड़. आपकी उम्र कितनी है? कंटेस्टेंट कहता है 29. अमिताभ पूछते हैं कि आपकी शिक्षा कितनी हुई है? इसपर विमल कहते हैं कि भावनगर गुजरात में हुई है. बी कॉम किया हुआ हूं सर. अभी मैं गुजरात हाई कोर्ट में कार्यरत हूं. अमिताभ कहते हैं कि यदि आपको जीवन संगनी चाहिए तो वह कैसी होनी चाहिए? यह कहते हुए अमिताभ विमल के पास हॉट सीट पर चले जाते हैं. विमल कहते हैं कि मैं सिंपल सी दिखने वाली, पतली और अच्छे गुणों वाली लड़की ढूंढ रहा हूं. 

अमिताभ बच्चन कहते हैं कि अगर किसी लड़की को आप पसंद नहीं आए और उसने न कह दिया तो आप क्या करेंगे? विमल कहते हैं जैसा जिसका नसीब सर. अमिताभ बच्चन कहते हैं कि आप हो गए पास. एक्टर की इस बात पर दर्शक और वहां बैठी ऑडियन्स ठहाके लगाकर हंसने लगती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें