scorecardresearch
 

KBC: अमिताभ ने पहले ब्लॉग में लिखी थीं दो लाइनें, ऐसा था लोगों का रिएक्शन

शो में गेम के दौरान कहीं से ब्लॉग का जिक्र आ गया तो इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के बारे में अपने अनुभव साझा किए.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति में सवाल पूछने के अलावा अमिताभ बच्चन कुछ रोचक बातें भी साझा करते रहते हैं. हाल ही के एपिसोड में अमिताभ बच्चन देहरादून से आए सुमित तड़ियाल के साथ केबीसी गेम खेल रहे थे. इसी बीच कहीं से ब्लॉग का जिक्र आया. इसके बाद अमिताभ बच्चन ब्लॉग के बारे में बताने लग गए.

ब्लॉग के बारे में बात करते हुए अमिताभ ने कहा कि मुझे भी किसी ने बताया था कि ब्लॉग जैसा कुछ होता है जिसपर लिखा जाता है. मैंने भी ब्लॉग पर लिखने की ठानी. अपने पहले ब्लॉग में मैंने 2 लाइनें लिखीं. लोगों को ये पसंद आईं. मेरा खूब स्वागत किया गया. इसके बाद मुझे भी ब्लॉग लिखने में आनंद आने लगा.

बता दें कि ब्लॉग लिखने के साथ-साथ ही अमिताभ बच्चन बाकी सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव हैं. ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वे काफी सक्रिय रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और दुनियाभर के लोग उन्हें फॉलो करते हैं. बीते हफ्ते अमिताभ बच्चन की तबीयत भी बिगड़ गई थी. अमिताभ को एडमिट होना पड़ा था. वे रेगुलर चेकअप के लिए एडमिट हुए थे. डिसचार्ज होने के बाद अमिताभ ने बीमार होने को लेकर उड़ रही अफवाहों पर नाराजगी भी जाहिर की थी.

केबीसी में ये हफ्ता होगा खास

शो में आए कंटेस्टेंट की बात करें तो सुमित तड़ियाल पुलिस फोर्स में काम करतें हैं. पायलट बनना चाहते थे लेकिन बचपन में बुरी संगत में पड़ गए थे और उनका सपना अधूरा रह गया. केबीसी में इस पूरे हफ्ते दिवाली के खास मौके पर एक सोने का सिक्का और एक ओप्पो फोन सभी कंटेस्टेंट को तोहफे में दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें