scorecardresearch
 

बिग बी ने दिया कंटेस्टेंट का गलत इंट्रोडक्शन, फिर ऐसे संभाली बात

बुधवार के एपिसोड में एक मजेदार चीज हुई. ब्रेक से लौटने के बाद अमिताभ बच्चन ने राजस्थान के झुंझनू से आईं कंटेस्टेंट प्रेरणा का गलत परिचय दे दिया.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में ऐसा शायद ही कभी देखने को मिला हो कि अमिताभ बच्चन से शो होस्ट करते हुए कोई गलती हुई हो. हालांकि बुधवार के एपिसोड में एक मजेदार चीज हुई. ब्रेक से लौटने के बाद अमिताभ बच्चन ने राजस्थान के झुंझनू से आईं कंटेस्टेंट प्रेरणा का गलत परिचय दे दिया.

अमिताभ ने प्रेरणा का नाम तो सही लिया लेकिन उनके क्षेत्र के बारे में गलत नाम ले दिया. अमिताभ ने कहा, "हमारे सामने बैठी हुई हैं झुनझुनवाला से आईं प्रेरणा." एक सेकंड बाद जब अमिताभ को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सिचुएशन को बड़ी स्मार्टनेस के साथ हैंडल किया. अमिताभ ने कहा, "झुनझुनवाला नहीं, झुंझनू. लेकिन जो झुंझनू से आया है वो झुंझनू वाला ही तो हुआ."

अमिताभ बच्चन के सेंस ऑफ ह्यूमर और उनकी स्मार्टनेस पर पूरी ऑडियंस ने जोरदार तालियां बजाईं. बिग बी होस्टेड इस शो को अब दो हफ्ते और प्रसारित किए जाने की खबर है. इसके बाद ये सीजन समाप्त हो जाएगा. बता दें कि इस सीजन में कई कंटेस्टेंट करोड़पति बने हैं लेकिन इस सीजन में अब तक किसी भी कंटेस्टेंट ने 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब नहीं दिया है.

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में-

बड़े पर्दे की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो में काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास उम्र के इस पड़ाव में भी काम की कोई कमी नहीं है. अमिताभ की आने वाली फिल्मों में झुंड, बटरफ्लाई, एबी यानि सीडी, ब्रह्मास्त्र और चेहरे जैसी फिल्में शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें