scorecardresearch
 

Kaun Banega Crorepati 14: महाराष्ट्र से आईं कंटेस्टेंट बनीं पहली करोड़पति, क्या 7.5 करोड़ के सवाल का दे पाएंगी जवाब?

कौन बनेगा करोड़पति 14 को अपनी पहली करोड़पति मिल गई हैं. शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. इसमें कंटेस्टेंट कविता चावला को बैठे हुए देखा जा सकता है. अमिताभ बच्चन उत्साह से चिल्लाते हैं- 'एक करोड़!!!!' इसके बाद बिग बी कविता के सामने 17 सवाल रखते हैं, जिसकी धनराशि 7.5 करोड़ रुपये है.

X
कंटेस्टेंट कविता चावला, अमिताभ बच्चन
कंटेस्टेंट कविता चावला, अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को अपनी पहली करोड़पति मिल गई हैं. महाराष्ट्र के कोल्हापुर से आईं हाउसवाइफ कविता चावला ने शो में एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है. इसी के साथ कविता का नाम शो के इतिहास में दर्ज हो गया है. 'केबीसी 14' का नया प्रोमो इसी बारे में है.

केबीसी को मिलीं पहली करोड़पति

प्रोमो में कविता चावला को बैठे हुए देखा जा सकता है. अमिताभ बच्चन उत्साह से चिल्लाते हैं- 'एक करोड़!!!!' इसी के साथ कविता भी खुशी से चिल्ला उठती हैं और ऑडियंस खड़ी होकर तालियां बजाने लगती है. इसके बाद बिग बी कविता के सामने 17 सवाल रखते हैं, जिसकी धनराशि 7.5 करोड़ रुपये है. अब देखना होगा कि क्या कविता आखिरी सवाल का सही जवाब दे पाती हैं या नहीं. अगले हफ्ते दर्शकों को कविता चावला का शो देखने के लिए मिलेगा. 

प्रोमो को शेयर करते हुए 'केबीसी 14' की टीम ने कैप्शन लिखा, 'हाउसवाइफ कविता चावला ने एक करोड़ रुपये जीतकर केबीसी सीजन 14 में एक नया इतिहास रच दिया है. देखिए कौन बनेगा करोड़पति, इस सोमवार और मंगलवार. #KBC2022' 

अमिताभ बच्चन के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में का बढ़िया कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है. अभी तक कुछ ही कंटेस्टेंट्स 75 लाख रुपये का सवाल खेलकर आगे बढ़ पाए हैं. ऐसे में शो में अपनी पहली करोड़पति मिलना बड़ी बात है. कविता से पहले केरल की डर्माटोलॉजिस्ट अनु एना वर्घेसे एक करोड़ के सवाल तक पहुंची थीं. हालांकि, वह इस सवाल का जवाब दे नहीं पाई थीं.

ब्रह्मास्त्र में छाए अमिताभ

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी 14 को करने के साथ-साथ अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सक्सेस को भी एन्जॉय कर रहे हैं. 'ब्रह्मास्त्र' ने अपने पहले हफ्ते में 173 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. माना जा रहा है कि ये फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. फिल्म में रणबीर कपूर ने लीड रोल निभाया है. आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन भी फिल्म में अहम रोल्स में हैं.

अमिताभ जल्द ही फिल्म 'गुडबाय' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी एक परिवार पर आधारित है. फिल्म में बिग बी के साथ नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना और पावैल गुलाटी जैसे स्टार्स हैं. 7 अक्टूबर 2022 को ये फिल्म रिलीज होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें