scorecardresearch
 

'तारक मेहता...' के फैन हैं अमिताभ बच्चन, KBC 14 पर बताया क्यों पसंद है शो?

कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंगलवार एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर गुजरात के रहने वाले विमल नारणभाई को बच्चन साहब के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. विमल नारणभाई से बातचीत के दौरान बिग बी ने बताया कि उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखना पसंद है. आइये जानते हैं कि केबीसी पर बच्चन साहब ने अपने फेवरेट शो को लेकर क्या कहा.

X
दिलीप जोशी, अमिताभ बच्चन
दिलीप जोशी, अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati 14: हर साल की तरह इस साल भी अमिताभ बच्चन ने अपने अनोखे अंदाज से केबीसी को मजेदार बना दिया है. मंगलवार एपिसोड के रोलओवर कंटेस्टेंट आयुष गर्ग थे. नई दिल्ली के रहने आयुष गर्ग ने काफी उम्दा खेल खेलते हुए बिग बी को इंप्रेस किया. इसी के साथ वो कौन बनेगा करोड़पति के मंच से 75 लाख रुपये जीतकर गये. आयुष गर्ग के बाद हॉट सीट पर गुजरात के विमल नारणभाई आए. 

विमल नारणभाई से बातचीत के दौरान बिग बी ने खुलासा किया है कि उन्हें टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखना काफी पसंद है. ये जानने के बाद पूरी बात जानने की दिलचस्पी हो रही होगी. चलिये फिर देर किस बात की पूरा किस्सा जान लेते हैं. 

बिग बी को TMKOC देखना पसंद है
फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर गुजरात के रहने वाले विमल नारणभाई को बच्चन साहब के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. विमल नारणभाई गुजरात कोर्ट में कर्मचारी हैं और शो पर कैंपेनियन के तौर पर उनकी बहने आई हुई हैं. हॉट सीट पर बैठे विमल, अमिताभ बच्चन से बताते हैं कि उनके परिवार में लगभग 50-60 लोग हैं, जिसमें उनके चेचरे भाई भी शामिल हैं. 

इसके बाद उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बहनों को बच्चन काफी हैंडसम लगते हैं. खैर, बिग बी खेल को बढ़ाते हैं और विमल नारणभाई को गेम के रूल समझाते हैं. इसके बाद उनके सामने पहला सवाल पेश किया जाता है.  

एक हजार रुपये के लिए सवाल था-
एक लोकप्रिय टेलीविजन के धारावाहिक के शीर्षक के अनुसार, तारक मेहता का चश्मा कैसा है? सीधा, उल्टा, मुड़ा हुआ या झुका हुआ. A) सीधा B) उल्टा C) घुमावदार D) झुका हुआ. बिग बी द्वारा पूछे गये सवाल का सही जबाब देते हुए विमल ने B) उल्टा कहा. 

अब जब बात टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा की चली है, तो दूर तलक जानी ही थी. सही जवाब देने के बाद विमल नारणभाई ने बच्चन साहब से पूछा कि क्या वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हैं. इस पर बात करते हुए बिग बी ने कहा हां, क्योंकि वो टेलीविजन का एक पॉपुलर शो है. अमिताभ बच्चन की बात सुनने के बाद विमल नारणभाई कहते हैं कि वो भी काम से थक कर घर आते हैं, तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ही देखते हैं. काम से घर लौटने पर तारक मेहता उल्टा चश्मा देखना काफी मजेदार होता है. 

क्या 50 लाख रुपये जीत पायेंगे विमल?
गुजरात हाईकोर्ट में काम करने वाले विमल केबीसी के मंगलवार एपिसोड में अब तक 20 हजार रुपये जीत चुके हैं. उनसे 20 हजार के लिए सवाल किया गया- 
लोग इनमें से किस मॉन्यूमेंट को सलाम कर रहे हैं? इस सवाल में एक वीडियो क्लिप दिखाई गई थी. विकल्प थे इंडिया गेट, चारमिनार, राजघाट या फिर जलियांवाला बाग मेमोरियल. इसका सही जवाब था इंडिया गेट. 

वहीं बुधवार के एपिसोड में वो 50 लाख रुपये के लिये खेलेंगे. अब वो शो में 50 लाख रुपये जीत पायेंगे या नहीं. ये जानने के लिए आपको आज का एपिसोड देखना होगा. बाकी बच्चन साहब के फेवरेट शो के बारे में जानकर तारक मेहता के फैंस खुश तो बहुत होंगे आज. है ना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें