scorecardresearch
 

ज्यादा लगेज पर लगा चार्ज तो गुस्साए करणवीर बोहरा, ट्वीट कर की शिकायत, मगर हो गए ट्रोल

करणवीर बोहरा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- बहुत ही दुखद है. मेरे 2 बैग में 4 किलोग्राम सामान ज्यादा था और एयरलाइन द्वारा उन्हें छूट नहीं मिली और उन्हें इसके लिए एक्स्ट्रा पैसे देने पड़े.

करणवीर बोहरा करणवीर बोहरा

सोशल मीडिया के आने से लोगों को ये सहूलियत जरूर मिली है कि वे अपने भाव सभी से जाहिर कर सकते हैं. अपनी सच्चाई बता सकते हैं. हक की मांग कर सकते हैं. गुस्सा जाहिर कर सकते हैं. हाल ही में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने एयरलाइन पर इस बात का गुस्सा जाहिर किया कि उनके लगेज का वजन थोड़ा सा ही बढ़ा था मगर उनसे इसके लिए ज्यादा चार्ज किया गया.  लेकिन करण ऐसा कर के खुद फंस गए और ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. 

करणवीर बोहरा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- बहुत ही दुखद है.  मेरे 2 बैग में 4 किलोग्राम सामान ज्यादा था और एयरलाइन द्वारा उन्हें छूट नहीं मिली और उन्हें इसके लिए एक्स्ट्रा पैसे देने पड़े. यहां पर बात रुपये की नहीं है. बात बेकार कस्टमर सर्विस की है. करणवीर के ये ट्वीट करने के बाद कई सारे लोगों ने इसमें करणवीर को ही जिम्मेदार ठहराया और ये पोस्ट करने के लिए उनकी आलोचना भी की गई. उन्हें कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि नियम सभी के लिए एक समान होते हैं.


देखें: आजतक LIVE TV 
 

 

एक शख्स ने लिखा- रूल्स आर रूल्स. एक दूसरे शख्स ने लिखा- बहुत दुखद की आपने ये पोस्ट की. एक शख्स ने उल्टा उस कर्मचारी की ही तारीफ कर दी जिसने भारी लगेज के चार्ज लगाए. करणवीर बोहरा को यूजर्स यही बताते नजर आए कि चाहें वो सेलिब्रिटी हो या फिर कोई आम नागरिक, रूल्स सभी के लिए एक ही होते हैं. इसके अलावा एयरलाइन्स की तरफ से भी इस मामले पर प्रतिक्रिया आ गई. 

 

 

 

 

 

एयरलाइन्स ने जवाब में कही ये बात

उनकी तरफ से ट्वीट में कहा गया कि- हाए मिस्टर बोहरा. हम वाकई में आपकी समस्या समझते हैं. पॉलिसी के आधार पर अगर लगेज का वजन ज्यादा होता है तो सभी कस्टमर्स को उसका एक्स्ट्रा चार्ज देना पड़ता है. बाकी आपके फीडबैक को नोट कर लिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें