scorecardresearch
 

'व्हिस्की के बाद ट्विटर रिस्की है', साउथ स्टार Vikram को Kapil Sharma की सलाह

कपिल शर्मा शो में पोन्नियिन सेल्वन के सितारे पहुंचे. विक्रम, कार्थी, तृषा, जयम रवि ने कपिल शर्मा शो में आकर हंसी के ठहाके लगाए. विक्रम से कपिल ने आइकॉनिक सवाल किया कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि वे द कपिल शर्मा शो में आएंगे? इसका विक्रम ने मजेदार जवाब दिया कि कपिल की बोलती ही बंद हो गई. 

X
कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

30 सितंबर को पोन्नियिन सेल्वन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मल्टीस्टारर फिल्म के ट्रेलर, गानों ने जबरदस्त बज क्रिएट किया हुआ है. फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी है. पोन्नियिन सेल्वन के सितारों ने 'द कपिल शर्मा शो' में भी अपनी फिल्म का प्रमोशन किया है. एपिसोड अपकमिंग वीकेंड में ऑनएयर होगा. शो के प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं जो काफी मजेदार हैं.

कपिल के शो में पहुंची पोन्नियिन सेल्वन की कास्ट

ये प्रोमो वीडियो देख आपको हिंट मिल जाएगा कि शो में कितनी मस्ती और धमाल हुआ है. कपिल के शो में ऐश्वर्या राय बच्चन को छोड़कर सभी सितारे पहुंचे हैं. विक्रम, कार्थी, तृषा, जयम रवि ने कपिल शर्मा शो में आकर हंसी के ठहाके लगाए. पोन्नियिन सेल्वन स्टार विक्रम से कपिल ने अपना आइकॉनिक सवाल किया कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि वे द कपिल शर्मा शो में आएंगे? इसका साउथ स्टार विक्रम ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया कि कपिल शर्मा की बोलती ही बंद हो गई. 

कपिल ने खुद को किया रोस्ट

विक्रम ने कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था. जब मैं 8वीं क्लास में था. 1976 के आसपास, आप पैदा भी नहीं हुए होंगे. उस समय ये पहले से लिखा जा चुका था कि कपिल शर्मा शो में मैं जाऊंगा. विक्रम का ये जवाब सुनकर कपिल दंग रह गए. ऑडियंस की हंसी बंद नहीं हुई. एक और मजेदार मोमेंट हुआ जहां कॉमेडियन कपिल शर्मा ने साउथ स्टार विक्रम को सलाह दी. विक्रम ने हाल ही में ट्विटर ज्वॉइन किया है. इसीलिए कपिल ने उन्हें सर्तक करते हुए कहा- मैं आपको ट्विटर के बारे में कुछ बताना चाहूंगा. ट्विटर  बहुत रिस्की है थोड़ी ही व्हिस्की लेने के  बाद. ये मेरा पर्सनल एक्सपीरियंस है. कपिल ने अपने पुराने विवादित  ट्वीट को लेकर खुद को ही रोस्ट कर दिया. 

फैंस को एपिसोड ऑनएयर होने का इंतजार

तृषा के साथ कपिल की टीम के 'उस्ताद' ने फ्लर्ट करने की कोशिश की. विक्रम की मोस्ट रेटेड फिल्म अपरिचित का एक्ट भी रीक्रिएट किया गया. पूरी स्टारकास्ट ने डांडिया नंबर पर ग्रुप डांस भी किया. फुलऑन मस्ती और एंटरटेनमेंट के डोज से भरपूर ये शो टेलीकास्ट होने का फैंस को इंतजार है.

बात करें फिल्म पोन्नियिन सेल्वन की तो, इसका निर्देशन मणि रत्नम ने किया है. मूवी 2 पार्ट में बनी है. पहला पार्ट 30 अक्टूबर को रिलीज होगा. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी लीड रोल में दिखेंगी. वे नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं. पोन्नियिन सेल्वन मूवी चोल साम्राज्य की ऐतिहासिक कहानी को दिखाएगी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें