scorecardresearch
 

Punjab Election Results 2022: हार के बाद Navjot Singh Sidhu अगले हफ्ते ज्वॉइन कर लेंगे AAP... KRK ने कसा तंज

खुद को एक्टर और क्रिटीक बताने वाले केआरके किसी भी हाल में नवजोत सिंह सिद्धू पर विश्वास करने से इनकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि मैं किसी पर भी विश्वास कर सकता हूं, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू पर नहीं कर सकता.

X
नवजोत सिंह सिद्धू, केआरके नवजोत सिंह सिद्धू, केआरके
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केआरके ने साधा नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना
  • बोले- ननहीं करता सिद्धू पर विश्वास
  • आप पार्टी से हारे सिद्धू

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे सामने आ गए हैं. आम आदमी पार्टी ने पंजाब में 'झाड़ू' चला ही दी है. कांग्रेस का पत्ता साफ कर डाला है. 117 सीटों में से आप के पास 93 सीटें आ गई हैं. हालांकि, अभी फाइनल नतीजे आने बाकी हैं, लेकिन इससे पहले कमाल आर खान ने ट्विटर पर भविष्यवाणी करनी शुरू कर दी है. अपने ट्वीट्स में एक के बाद एक निशाने नवजोत सिंह सिद्धू पर वह साध रहे हैं. देखा जाए तो सीएम की कुर्सी पाने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी भी बदली, लेकिन हाथ कुछ नहीं आया. एक ही झटके में उनके सीएम बनने के सपने चकनाचूर हो गए. 

केआरके ने किया ट्वीट
खुद को एक्टर और क्रिटीक बताने वाले केआरके किसी भी हाल में नवजोत सिंह सिद्धू पर विश्वास करने से इनकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि मैं किसी पर भी विश्वास कर सकता हूं, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू पर नहीं कर सकता. हो सकता है अगले हफ्ते सिद्धू आप ज्वॉइन कर ले, क्योंकि सिद्धू हमेशा रूलिंग पार्टी का हिस्सा जो रहना चाहते हैं. 

केआरके को सिद्धू पर डाउट हो रहा है कि कहीं पिछली बार की तरह वह सीएम की गद्दी पाने के लिए पार्टी न बदल लें. शायद वह अपने प्लान में कामयाब हो जाएं, लेकिन वक्त का कुछ नहीं पता. ऊंट किस करवट बैठ जाए. केआरके ने तो सिद्धू के लिए यह भविष्यवाणी तक कर डाली है कि उनका करियर अब चौपट हो गया है और उनके पास अब 'द कपिल शर्मा शो' पर वापसी करने के सिवाए कोई और चारा नहीं बचा है. 

योगी आदित्यनाथ की जीत पर KRK का यू-टर्न, तोड़ा वादा, भारत न लौटने की कसम को बताया जुमला

केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि सिद्धू एक पलटीमार इंसान हैं. आप पार्टी से वह हार गए हैं. अब सिद्धू का पॉलिटिकल करियर खत्म है. जबसे सिद्धू के 'द कपिल शर्मा शो' पर वापसी को लेकर केआरके ने भविष्यवाणी की है, तभी से सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स बनने लगे हैं. सिद्धू की फोटो शेयर कर लोगों ने उनसे मजे लेने शुरू कर दिए हैं.

एक्टर और फिल्ममेकर अशोक पंडित ने यह साफ कर दिया है कि किसी भी हाल में नवजोत सिंह सिद्धू शो में जज की कुर्सी नहीं संभालेंगे. उनके खिलाफ एफडब्ल्यूआईसीई मुंबई ने नॉन को-ऑपरेशन वॉरंट जो इशू हो रखा है. बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' से नवजोत सिंह सिद्धू को इसलिए बाहर का रास्ता दिखाया गया था, क्योंकि उन्होंने पुलवामा अटैक में आतंकवाद को पनाह देने वाले देश पाकिस्तान का सपोर्ट किया था, जिसके बाद नवजोत की जगह शो में अर्चना पूरन सिंह को बतौर जज बनाकर लाया गया था. तबसे अर्चना ही कपिल के शो की कुर्सी पर अपना हक जमाए बैठी नजर आ रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें