scorecardresearch
 

Kahaani Ghar Ghar Ki के इस एक्टर ने फिल्म के लिए छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, चार साल तक नहीं मिला कोई काम

टीवी एक्टर मानव गोहिल जल्द ही श्वेता तिवारी के साथ मैं हूं अपराजिता सीरियल में मेन लीड के तौर पर दिखेंगे. एक्टर ने अपने करियर के बुरे दौर के बारे में बात करते हुए कहा कि एक वक्त था जब उन्हें चार साल तक कोई काम नहीं मिला था. मानव ने एक फिल्म करने के लिए करियर के पीक पर टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था.

X
मानव गोहिल
मानव गोहिल

एक समय था जब मानव गोहिल टीवी के बड़े स्टार्स में से एक माने जाते थे. कहानी घर घर की सीरियल से फेमस हुए एक्टर ने करियर के पीक पर एक फिल्म करने के लिए टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. वो बिग फिल्म प्रोजेक्ट तो आज तक नहीं बन पाई लेकिन अपना असर मानव के करियर पर डाल गई. HT को दिए एक इंटरव्यू में मानव ने अपनी लाइफ के इस बुरे दौर पर बात की और बताया कि कैसे वो चार साल तक खाली बैठे रहे थे. 

डिब्बा बंद हुई फिल्म, 4 साल तक था खाली
मानव गोहिल ने अपने उस बड़े प्रोजेक्ट की बात करते हुए बताया कि ''मेकर्स स्टार्स के स्टारडम से परेशान हो गए थे. उन्होंने एक बड़ी ही सुंदर फिल्म बनाई थी. लेकिन जब वो उसे बेचना चाहते थे, तो वो फाइनेंशियल सिचुएशन की वजह से फंस गए. उस वक्त मैं बहुत एक्टिव नहीं था टीवी पर. फिल्म की वजह से मैंने काम लेना बंद कर दिया था. जब मैंने वापसी करनी चाही तो मुझे उस तरह के रोल नहीं मिले जैसे पहले मिलते थे. टीवी मेरे लिए इंतजार नहीं कर रहा था. लोग मूव ऑन कर चुके थे. उन्हें ऐसे लोग मिल गए थे जो थोड़े से पैसों के लिए काम कर ले रहे थे. लेकिन एक स्क्रिप्ट ने उन्हें स्टार बना दिया था. ये मेरे जैसे लोगों के बहुत बुरा था, मुझे चार साल तक कोई काम नहीं मिला.''

कई ऑडिशन्स में हुए रिजेक्ट

छोटे-मोटे रोल्स करने के अलावा मानव गोहिल कहानी घर घर की से फेम में आए थे. उन्होंने कबूल किया कि वो चार साल तक बिना काम के थे. 2008 से 2012 तक उनके पास कोई काम नहीं था. मानव ने कहा - ''मैंने कई प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन दिया, लेकिन कुछ काम नहीं आया. कहीं भी बात नहीं बनी. क्योंकि ना तो मैं बाप जैसा लगता हूं और ना ही 20 साल के लड़के जैसा. तो मेकर्स को पता ही नहीं होता था कि मेरे साथ क्या करना है. बहुत बार मुझे रिजेक्ट किया गया है. कई बार मैंने कुछ रोल्स को रिजेक्ट किया है.''

मानव ने कहा कि इस पूरे बुरे दौर में उनकी फैमिली उनके साथ खड़ी रही. वो चार साल मेरी जिंदगी से सबसे बुरे हो सकते थे, लेकिन अगर मैं उनसे लड़ पाया हूं तो मेरी फैमिली की वजह से. मेरी फैमिली ने मेरा पूरा साथ दिया है. हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं होते थे. लेकिन तब भी हमने आपसे के पल को एंजॉय किया है. मैं उन दिनों को कभी नहीं भूल सकता. एक्टर मानव गोहिल जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. वो श्वेता तिवारी के साथ सीरियल मैं हूं अपराजिता में दिखाई देंगे.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें