scorecardresearch
 

COVID-19 की वैक्सीन बना रही कंपनियों को जय भानुशाली की नसीहत, अब लोगों में डर नहीं रहा

जय भानुशाली ने कोरोना वैक्सीन को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट किया है जो इस समय वायरल हो चुका है. ट्वीट में जय ने लिखा है- जो भी कंपनी कोरोना की वैक्सीन तैयार कर रही है, वो जल्दी लोगों तक उसे पहुंचाए.

जय भानुशाली जय भानुशाली

एक साल होने को आ रहा है और कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता चला जा रहा है. एक तरफ जहां नए मामले सामने आते जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मौत के आंकड़े भी खौफजदा कर रहे हैं. ऐसे में अब सभी की नजर सिर्फ उस कोरोना वैक्सीन पर है जो इस महामारी को खत्म करने में कारगर सिद्ध हो सकती है. अब उसी वैक्सीन को लेकर एक्टर जय भानुशाली ने ट्वीट किया है.

कोरोना वैक्सीन बनाने वालों को जय की नसीहत

जय भानुशाली ने कोरोना वैक्सीन को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट किया है जो वायरल हो चुका है. ट्वीट में जय ने लिखा है- जो भी कंपनी कोरोना की वैक्सीन तैयार कर रही है, वो जल्दी लोगों तक उसे पहुंचाए. अब हमे तो कोरोना का डर रहा नहीं है. अभी लॉन्च करोगे तो इज्जत रहेगी नहीं तो कुछ टाइम के बाद बॉरगेनिंग शुरू हो जाएगी. लोग बोलने लगेंगे कि देना है तो दो वरना बहुत बैठे हैं.

अब जय की तरफ से ये ट्वीट इसलिए किया गया है क्योंकि छठ पूजा की वजह से देश के कई इलाकों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जिया उड़ा दी गई है. जगह-जगह लोगों का ऐसा हुजूम देखने को मिला है कि मानों कोरोना खत्म हो चुका है. अब इसी वजह से जय भानुशाली ने भी तंज कसते हुए ये ट्वीट कर दिया है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब जय की तरफ से किसी गंभीर मुद्दे पर ऐसे ट्वीट किए गए हों. उन्होंने इससे पहले भी कई मौकों पर अपने ट्वीट से हैरान किया है.

देखें: आजतक LIVE TV 

सोशल मीडिया पर एक्टिव जय भानुशाली

जय की निजी जिंदगी की बात करें तो वे अपने पत्नी माही विज और बेटी तारा संग खूब एन्जॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिाय पर उनके क्यूट वीडियो सभी को काफी पसंद आते हैं. लॉकडाउन के दौरान तो जय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए थे. वे टिक टॉक पर भी कई फनी वीडियोज बनाया करते थे. ऐसे में उनकी वजह से फैन्स का भी बढ़िया मनोरंजन हो जाता था. वर्क फ्रंट पर जय को पिछली बार खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में देखा गया था. उन्होंने शो में लंबा सफर तय किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें