scorecardresearch
 

बिग बॉस: जैस्मिन ने लगाया एजाज पर आरोप, किसका साथ देंगे सलमान?

बीबी फार्म टास्क के दौरान दोनों के बीच बात काफी बिगड़ गई थी. एक मौका ऐसा भी आया जब जैस्मिन ने एजाज पर गुस्सा द‍िखाते हुए कह दिया था कि वे इंसान के नाम पर धब्बा हैं.

जैस्म‍िन भसीन-एजाज खान जैस्म‍िन भसीन-एजाज खान

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार इस बार काफी मजेदार होने वाला है. जहां एक ओर शो में रुबीना दिलैक बिग बॉस के ख‍िलाफ आवाज ऊंची करती नजर आएंगी, वहीं दूसरी ओर एजाज खान, जैस्मिन भसीन के आरोपों के घेरे में नजर आएंगे. रव‍िवार के वीकेंड का वार में काफी धमाल होने वाला है. 

बिग बॉस ने वीकेंड का वार का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें एजाज खान कटघरे में खड़े नजर आ रहे हैं. उनपर जैस्मिन भसीन डराने का आरोप लगती हैं. वे टास्क में एजाज द्वारा इस्तेमाल गलत टैक्ट‍िक्स का हवाला देते हुए कहती हैं- हम टास्क करते हैं पर हम सभी को पता होता है कि हमें कौन सी लाइन क्रॉस नहीं करनी है. इशारे में बताते हुए जैस्मिन कहती हैं- वे मेरे मुंह के इतने करीब आकर मुझे डरा रहे थे, जो कि मुझे लगता है कि यह आपकी पर्सनालिटी का बहुत गंदा हिस्सा है. ये गेम में शारीर‍िक तौर पर महिला को इतना डरा देते हैं कि वह महिला खुद ही असहज होकर पीछे हट जाएगी. 

देखें: आजतक LIVE TV

जैस्मिन के आरोप के बाद, एजाज अपना पक्ष रखते हैं. वो कहते हैं- 'ये गलत नहीं है क्योंकि मैं टास्क जीतने के लिए एक साइकोलॉज‍िकल टैक्ट‍िक का इस्तेमाल कर सकता हूं'. जैस्मिन और एजाज की इस लड़ाई में सलमान खान किसे सपोर्ट करेंगे यह देखने वाली बात होगी. वैसे तो बिग बॉस के घर में कई कड़े नियम भी हैं और कई मुद्दों पर छूट भी है पर क्या यहां सलमान को कौन सही लगता है, यह जल्द पता चलेगा. 

जैस्मिन और एजाज में यह पहली बार नहीं जब दोनों आपस में भ‍िड़ते नजर आ रहे हैं. बीबी फार्म टास्क के दौरान दोनों के बीच काफी बात बिगड़ गई थी. एक मौका ऐसा भी आया जब जैस्मिन ने एजाज पर गुस्सा द‍िखाते हुए कह दिया था कि वे आदमी के नाम पर धब्बा हैं.   


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें