scorecardresearch
 

BB: राहुल ने उड़ाई जैस्मिन की रातों की नींद, कहा- उसकी शक्ल नहीं देखना चाहती

शार्दुल पंडित जैस्मिन को समझाने की काफी कोशिश करते हैं. लेकिन जैस्मिन कोई बात नहीं समझना चाहती. उनका राहुल वैद्य के लिए गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

जैस्मिन भसीन-राहुल वैद्य जैस्मिन भसीन-राहुल वैद्य

इस हफ्ते दिए गए कैप्टेंसी टास्क में राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन के बीच ठन गई थी. जैस्मिन ने राहुल पर उन्हें धमकाने और चोट पहुंचाने की कोशिश का इल्जाम लगाया था. हालांकि राहुल ने जैस्मिन के इन आरोपों को गलत बताया. राहुल के साथ हुई अपनी लड़ाई से जैस्मिन अभी तक उबर नहीं पाई हैं. उनकी रातों की नींद उड़ गई है.

गुरुवार के एपिसोड में जैस्मिन ने शार्दुल पंडित से कहा कि उनके लिए इससे बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है. जैस्मिन कहती हैं- ऐसे तो मैं कुछ नहीं कर पाऊंगी. उसने मुझे उस दिन धमकी दी कहा कि चोट लगा दूंगा. राहुल का इरादा मुझे चोट पहुंचाने का था. मैं रात में नींद में चौंक रही हूं. मैं इतना हंस बोल रही हूं ताकि मैं उस बात को भुला सकूं. लेकिन मेरे दिमाग से वो चीज नहीं निकल रही है. राहुल की शक्ल देखकर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है. मैं उसकी शक्ल को बर्दाश्त नहीं कर सकती. या तो मैं यहां से चली जाऊं या फिर वो मेरे सामने से चला जाए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.@jasminbhasin2806 on fire! 🔥 Do you support her in this #BB14 jounery? Watch #BiggBoss14 Mon -Fri, 10.30 and Sat - Sun, 9 PM. Catch it before TV on @vootselect #BB14 #BiggBoss #BiggBoss2020

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शार्दुल पंडित जैस्मिन को समझाने की काफी कोशिश करते हैं. लेकिन जैस्मिन कोई बात नहीं समझना चाहती. उनका राहुल वैद्य के लिए गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. देखना ये होगा कि आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच रिश्ते सुधरते हैं या फिर उनमें तल्खियां बनी रहती हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

क्या हुआ था टास्क में?
कैप्टेंसी टास्क में राहुल को जैस्मिन को बाहर करने के लिए उनका बैग खींचना था. राहुल जैस्मिन को तीन बार चेतावनी देते हुए कहते हैं- जैस्मिन छोड़ दें वरना चोट लग जाएगी. जैस्मिन बैग नहीं छोड़ती हैं. बाद में दोनों के बीच बैग को लेकर खींचतान होती है. अंत में राहुल जैस्मिन का बैग लेने में कामयाब होते हैं. टास्क हारने के बाद जैस्मिन का मेलोड्रामा शुरू होता है. वे राहुल पर धमकी देने का आरोप लगाती हैं. रोती, चीखती और चिल्लाती हैं. राहुल के ऊपर गुस्से में पानी भी फेंकती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें