scorecardresearch
 

इंडियाज बेस्ट डांसर का फिनाले आज, जानिए किन 5 कंटेस्टेंट के बीच है टक्कर

शो में मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लेविस और गीता कपूर जज की भूमिका में हैं. आइए जानते हैं कौन हैं इस सीजन के टॉप 5 फाइनेलिस्ट.

मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लेविस और गीता कपूर मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लेविस और गीता कपूर

टीवी के पॉपुलर डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का आज ग्रैंड फिनाले है. शो को लेकर फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है. कोरोना से पहले ये शो शुरू हुआ था और अब जाकर आखिरकार इस सीजन का विनर मिलेगा. शो में मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लेविस और गीता कपूर जज की भूमिका में हैं. आइए जानते हैं कौन हैं इस सीजन के टॉप 5 फाइनेलिस्ट.

सुभ्रनिल पॉल- सुभ्रनिल पॉल सिलिगुड़ी से हैं और उन्होंने अपने डांस के जादू से सभी को दीवाना बना दिया है. हर एक गाने पर वे जिस अंदाज में परफॉर्म करते हैं उसे देख सभी उनके फैन हो गए हैं. उनकी डांसिंग देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है.

मुकुल जैन- मुकुल जैन रायपुर के निवासी हैं और उन्होंने अपनी डांसिंग से इडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर एक लंबा सफर तय किया है. वे अपनी कंटम्परेरी डांस स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बना चुके हैं. उनके मूव्स परफेक्ट होते हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

श्वेता वॉरियर- श्वेता टॉप 5 में एकलौती लड़की हैं और उनसे सभी को ढेर सारी उम्मीदें हैं. वे क्लासिकल एक्सपर्ट हैं. वे फ्रीस्टाइल डांसिंग पसंद करती हैं. उनकी परफर्मेंस में समय के साथ काफी सुधार देखने को मिला है. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से जज समेत देश की जनता को इंप्रेस किया है. अब ये देखने वाली बात होगी कि वे इस सीजन की विनर बन पाती हैं या नहीं. 

परमदीप सिंह- परमदीप सिंह उत्तरप्रदेश के निवासी हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वे बॉलीवुड और हिप-हॉप डांस का कॉम्बिनेशन पेश करते हैं. पहले वे एलिमिनेट हुए थे इसके बाद अपनी परफॉर्मेंस के दम पर उन्हें वाइल्डकार्ड एंट्री मिली थी. देखना रोचक होगा कि आज वे जीत पाते हैं या नहीं. 

देखें: आजतक LIVE TV

अजय सिंह आका टाइगर पॉप- गुणगांव निवासी अजय पॉप डांसिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्हें तो जजेज से पहले ही एचडी पॉपर नाम का टाइटल मिल गया है. उन्हें टाइगर पॉप कह कर भी बुलाया जाता है. वे इस साल की ट्रॉफी के प्रबल दावेदारों में से एक हैं. आज अपने सपनों को पूरा करने और ऊंची उड़ान भरने का उनके पास सुनहरा मौका है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें