scorecardresearch
 

Indian Idol: स‍िंगर को पहले जज ने किया रिजेक्ट, 2 मिनट में क्या बदला जो किया सेलेक्ट

कई बार इंडियन आइडल शो में किस्मत आजमाने आए कंटेस्टेंट्स की साइड स्टोरी भी लोगों को अपील कर जाती है. वहीं कई बार उनके सेलेक्ट होने का तरीका इतना अमेजिंग होता है कि फैंस उस वीडियो को शेयर किए बिना रह नहीं पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली के ताबिश अली का है, जिन्होंने ऐसा ऑडिशन दिया कि जजेस भी शॉक्ड रह गए. 

X
नेहा कक्कड़, ताबिश अली
नेहा कक्कड़, ताबिश अली

टीवी का म्यूजिकल रिएलिटी शो सोनी चैनल पर वापसी कर चुका है. सिंगर्स के ऑडिशन स्टार्ट हो चुके हैं. हर दिन अपनी आवाज का जादू बिखेरते कई कंटेस्टेंट किस्मत आजमाते भी दिखाई दे रहे हैं. जज पैनल पर पिछले सीजन की तरह विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी सिंगर्स को परखते दिख रहे हैं. शो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं कंटेस्टेंट का जजेस के साथ कनेक्शन भी फैंस के बीच फेमस हो रहा है.

इंडियल आइडल का अनोखा कंटेस्टेंट

इंडियन आइडल के वीडियोज भी काफी वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को पसंद भी आ रहे हैं. कई बार शो में किस्मत आजमाने आए कंटेस्टेंट्स की साइड स्टोरी भी लोगों को अपील कर जाती है. वहीं कई बार उनके सेलेक्ट होने का तरीका भी इतना अमेजिंग होता है कि फैंस उस वीडियो को शेयर किए बिना रह नहीं पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. ये वीडियो है दिल्ली के ताबिश अली का, जो ऐसा ऑडिशन दिया कि जज भी शॉक्ड रह गए. 

ताबिश अली ने वरुण-आलिया की फिल्म बद्री की दुल्हनिया का गाना मैं तेनु समझावां गाना जजेस को गाकर सुनाया. पहले जब ताबिश ने इस गाने को गाया तो जजेस को यह पसंद नहीं आया. उन्हें वापिस जाने को बोल दिया गया. लेकिन जाते हुए गेट के किनारे ताबिश ने गुनगुनाते हुए अपने गाने में कुछ ऐसी हरकत की जिससे सब एकदम शॉक हो गए. इसके बाद ताबिश का ऑडिशन फिर से लिया गया. जिसके बाद उन्हें सेलेक्ट कर लिया गया.

ताबिश का गाना सुनकर चौंके जजेस 

हुआ यूं कि ताबिश ने पहले मैं तेनू समझावां गाने को सिंपल तरीके से गाया जैसा कि फिल्म में है. गाना सुनकर विशाल ने उन्हें रोक दिया. जिसके बाद नेहा कक्कड़ ने कहा- आपकी आवाज बहुत प्यारी है. कुछ बात तो है आपकी आवाज में. लेकिन इस सीजन के लिए आप तैयार नहीं हैं. आपको और मेहनत करनी पड़ेगी ताबिश. इसके बाद विशाल ने भी कहा- मैं भी मानता हूं आपको और मेहनत करनी पड़ेगी. ताबिश इसके बाद जाने लगते हैं, लेकिन जाते जाते वो ऐसा राग छेड़ देते हैं, जिसे सुनते ही जजेज चौंक जाते हैं. 

ताबिश उसी गाने को पूरी हरकत के साथ गाते हुए जाने लगते हैं. इसे सुनकर नेहा, विशाल, हिमेश तीनो चौंक जाते हैं. ताबिश को वापस बुलाते हैं और पूछते हैं- ये क्या हरकत ली आपने, ये क्या था? इसके बाद ताबिश वापस से वही गाना अपने अंदाज में गाते हैं. गाने को सुनकर जजेस तालियां बजाने लगते हैं. हिमेश के पूछने पर कि तुमने ऐसा क्यों किया था, तो ताबिश ने कहा कि मैंने सोचा गाना सिंपल है तो सिंपल ही गाऊं. ताबिश के गाने से आखिरकार इम्प्रेस होकर हिमेश अपनी सीट से उठकर आते हैं और उन्हें गले से लगा लेते हैं. नेहा भी चिल्लाकर कहती हैं कि गोल्डन टिकट आपका है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें