scorecardresearch
 

इंडियाज बेस्ट डांसर के ग्रैंड फिनाले में मलाइका की सिजलिंग परफॉर्मेंस, दिखाएंगी डांस का जलवा

मलाइका अरोड़ा डांस परफॉर्मेंस को लेकर एक्साइटेड हैं. साथ ही थोड़ी नर्वस भी हैं. उन्होंने कहा- ग्रैंड फिनाले एपिसोड के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं. और थोड़ी सी नर्वस भी हूं, जैसा कि मैं ग्रैंड फिनाले में अपने गानों पर डांस करती नजर आऊंगी. लेकिन कंटेस्टेंट्स जो एनर्जी लेवल स्टैज पर लेकर आते हैं वो शानदार है.

मलाइका अरोड़ा मलाइका अरोड़ा

इंडियाज बेस्ट डांसर्स ने फैंस को खूब एंटरटेन किया. अब शो अपने आखिरी चरण पर पहुंच गया है. जल्द ही शो के विनर का नाम पता चल जाएगा. इंडियाज बेस्ट डांसर्स का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. शो की चार्मिंग जज मलाइका अरोड़ा ग्रैंड फिनाले में अपने डांस का तड़का लगाएंगी.

वो शो में अपने पॉपुलर सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुई, अनारकली डिस्को चली और छैंया छैंया जैसे गानों पर डांस थिरकती नजर आएंगी.

कौन हैं शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट?
इंडियाज बेस्ट डांसर को अपने 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं. टाइग पॉप, मुकुल, श्वेता, शुब्रनिल पॉल और परमदीप सिंह शो के फाइनलिस्ट हैं. इस वीकेंड इन पांचों में से कोई एक ट्रॉफी अपने नाम करेगा. ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट अपनी डांस परफॉर्मेंस देंगे. कंटेस्टेंट्स के अलावा जजेस भी शो में सिजलिंग परफॉर्मेंस देंगे.


देखें: आजतक LIVE TV  

परफॉर्मेंस को लेकर एक्साइटेड मलाइका

मलाइका अरोड़ा भी डांस परफॉर्मेंस को लेकर एक्साइटेड हैं. साथ ही थोड़ी नर्वस भी हैं. उन्होंने कहा- ग्रैंड फिनाले एपिसोड के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं. और थोड़ी सी नर्वस भी हूं, जैसा कि मैं ग्रैंड फिनाले में अपने गानों पर डांस करती नजर आऊंगी. लेकिन कंटेस्टेंट्स जो एनर्जी लेवल स्टैज पर लेकर आते हैं वो शानदार है. टॉप 5 फाइनलिस्ट अमेजिंग हैं अपने डांस स्टाइल में.   

ग्रैंड फिनाले को लेकर टेरेंस लुईस ने कहा- वो दिन आ गया है जब इंडिया बेस्ट में से बेस्ट को चुनेंगी. जैसे-जैसे दिन करीब आ रहा है कंटेस्टेंट ने अपनी प्रैक्टिस डबल कर दी है. शो का विनर चुनना काफी मुश्किल होने वाला है. क्योंकि पांचों बहुत स्ट्रॉन्ग हैं, 
 
बता दें कि 22 नवंबर को शो के विनर का नाम अनाउंस हो जाएगा.
 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें