scorecardresearch
 

‘हिचकी’ फेम लीना आचार्य का निधन, रोहन मेहरा संग टीवी सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

‘हिचकी’ फेम लीना आचार्य का शनिवार के दिन निधन हो गया है. पिछले डेढ़ साल से किडनी की समस्या से गुजर रही थीं.रोहन मेहरा ने लीना को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की. जिसमे रोहन ने लिखा...

Leena Acharya Death. Leena Acharya Death.

‘हिचकी’ फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य का शनिवार के दिन निधन हो गया. वह पिछले डेढ़ साल से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं. उनकी मां ने कुछ वक्त पहले उन्हें किडनी दान की थी. लेकिन इसके बावजूद वह बच नहीं सकी. लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं. उनके निधन पर टीवी की कई बड़ी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है. बता दें कि लीना आचार्य टीवी शो ‘सेठ जी’, ‘आपके आ जाने से’ और ‘मेरी हानिकारक बीवी’ में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में अहम भूमिका निभाई थी.

एक्टर रोहन मेहरा ने लीना को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की. उस पोस्ट में लीना और उनकी एक तस्वीर है जिसमें रोहन ने लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले लीना मैडम. पिछले साल हम इस समय एक साथ क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे. आप बहुत याद आएगी' वहीं एक्टर अभिषेक भालेराव ने भी लीना के निधन पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट में लीना से आखिरी बात का स्क्रीनशॉट और एक तस्वीर शेयर की. इसमें लीना कहती हैं इस साल वह आराम करेंगी और अगले साल मुंबई जाएंगीं.

लीना के निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. लीना के साथ काम कर चुके कलाकारों को अब भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है. पहले खबरें ऐसी भी आई थीं कि लीना आचार्य की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई लेकिन बाद में साफ हुआ कि इसके पीछे की वजह किडनी फेल होना है. 

देखें: आजतक LIVE TV

लीना ने 3 नवंबर को अपनी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट साझा की थी. उस तस्वीर में लीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें उन्होंने खूबसूरत ज्वेलरी के साथ गुलाबी साड़ी पहनी हुई थी. पोस्ट बिना किसी कैप्शन के थी. मौत से कुछ दिन पहले लीना आचार्य ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी. जिसमे लिखा था, 'चंद सांसें ही हैं जो उड़ा ले जाएंगी और इससे ज्यादा मौत क्या ले जाएगी.' अब लीना की इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब कमेंट कर दुख जता रहे हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें