scorecardresearch
 

Indian Idol 12: जब ईशा बोलीं- 'वो सिर्फ ड्रीम गर्ल नहीं हमारी अम्मा हैं', सुनकर रो पड़ीं हेमा मालिनी

शो में हेमा ने बतौर गेस्ट श‍िरकत की. इस बीच उन्हें बेटी ईशा देओल का एक वीड‍ियो मैसेज दिखाया गया. इस वीड‍ियो में ईशा कहती हैं- 'आप लोगों के लिए हेमा जी एक ड्रीम गर्ल हैं जो कि वो हमेशा रहेंगी, लेक‍िन हम लोगों के लिए वो सिर्फ ड्रीम गर्ल ही नहीं बल्क‍ि वो हमारी अम्मा हैं'.

X
हेमा माल‍िनी (Indian Idol 12 के मंच पर)
हेमा माल‍िनी (Indian Idol 12 के मंच पर)

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा माल‍िनी करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन हैं. वहीं उनकी बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी फिल्म जगत में अपने अभ‍िनय का पर‍िचय दिया है. दोनों मां-बेटी की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर मदर-डॉटर जोड़ी रही है. हाल ही में इंड‍ियन आइडल 12 में जब हेमा माल‍िनी ने श‍िरकत की तो एक ऐसा लम्हा देखने को मिला जहां ईशा की बातों ने उन्हें भावुक कर दिया. 

शो में हेमा ने बतौर गेस्ट श‍िरकत की. इस बीच उन्हें बेटी ईशा देओल का एक वीड‍ियो मैसेज दिखाया गया. इस वीड‍ियो में ईशा कहती हैं- 'आप लोगों के लिए हेमा जी एक ड्रीम गर्ल हैं जो कि वो हमेशा रहेंगी, लेक‍िन हम लोगों के लिए वो सिर्फ ड्रीम गर्ल ही नहीं बल्क‍ि वो हमारी अम्मा हैं. उन्होंने बहुत कुछ देखा है लाइफ में और हम उनके साथ वो सबकुछ देख चुके हैं.' आगे ईशा अपनी शादी और विदाई की बात कहती हैं- 'जब मेरी शादी हो रही थी और घर छोड़ कर जाना था मुझे, वो मेरे लिए बहुत मुश्क‍िल घड़ी थी लेक‍िन मम्मी एकदम स्ट्रॉन्ग थीं. लेक‍िन जब मैं गई तब फोन आया मम्मी का और वे जोर से रो रही थीं'.बेटी की ये बातें सुन हेमा बेहद इमोशनल हो गईं. अपने आंसुओं को उन्होंने कंट्रोल करने की कोश‍िश तो की पर वे छलक पड़े. 

धर्मेंद्र का नाम लेना नहीं भूलीं हेमा 

हेमा माल‍िनी ने भी भावुक होते हुए कहा- 'वो मेरी प्यारी बेटी है, ईशा और आहाना. वो हमेशा मेरे साथ रहती है'. इसी के साथ हेमा ने अपने दोनों दामाद यानी ईशा के पति भरत तख्तानी और आहाना के पति वैभव बोहरा की भी तारीफ की. लेक‍िन इन सबके नाम के बीच एक्ट्रेस अपने पति और एक्टर धर्मेंद्र का शुक्र‍िया करना नहीं भूलीं. उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी में ये खुश‍ियां भरने वाले धर्मेंद्र जी हैं. 

शोले के गाने पर थ‍िरकीं हेमा माल‍िनी 

शो की बात करें तो स‍िंगिंग र‍ियल‍िटी शो इंड‍ियन आइडल के सेट पर हेमा माल‍िनी ने डांस का तड़का भी लगाया. उन्होंने अपनी कल्ट मूवी शोले के गाने 'जब तक है जान मैं नाचूंगी' पर डांस किया. साथ ही ये भी बताया कि ये रोल उनके सबसे कठ‍िन किरदारों में से एक था.

  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें