scorecardresearch
 

Rubina Dilaik के KKK12 में जाने का उड़ा मजाक! फराह खान शॉक्ड, राहुल वैद्य की नहीं रुक रही हंसी

सबसे ज्यादा मजे तो राहुल वैद्य को आ रहे हैं. वो इस बात से काफी खुश हैं कि रुबीना शो में जा रही हैं. उनसे रुबीना के गले में सांप, कॉकरोच लटके हुए देखने का इंतजार नहीं हो पा रहा है. राहुल वैद्य की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही. मानो उनकी बिग बॉस की दुश्मनी रुबीना के साथ अभी भी चल रही हो.

X
रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2 जुलाई से ऑनएयर होगा KKK12
  • बॉसलेडी रुबीना खतरों के खेलेंगी

स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में टीवी की बॉसलेडी रुबीना दिलैक की एंट्री हुई है, इस बात ने फैंस को खुश कर दिया है. मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें एक्ट्रेस के रोहित शेट्टी के शो में जाने से मिर्ची लगी है. जी हां, आपने सही सुना. यकीन नहीं होता तो ये प्रोमो देख लीजिए.

KKK12 में आ रही बॉस लेडी

वीडियो में रुबीना दिलैक की खतरों के खिलाड़ी 12 में एंट्री को लेकर सेलेब्स के रिएक्शन दिखाए गए हैं. सबसे पहले नजर आती हैं फराह खान. फराह खान द खतरा खतरा शो में हैं और तभी उन्हें पता चलता है कि रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी में आ रही हैं. ये मालूम पड़ते ही फराह खान चौंक जाती हैं. फराह खान कहती हैं किसी ने उनके टेली प्रॉमटर के साथ झोल किया है.

राहुल वैद्य ने लिए मजे

फराह खान का ये रिएक्शन काफी नहीं था कि हर्ष और भारती भी मजे लेने लगते हैं, भारती जोर से आक्रमण चिल्लाने लगती हैं. सबसे ज्यादा मजे तो राहुल वैद्य को आ रहे हैं. वो इस बात से काफी खुश हैं कि रुबीना शो में जा रही हैं. उनसे रुबीना के गले में सांप, कॉकरोच लटके हुए देखने का इंतजार नहीं हो पा रहा है. राहुल वैद्य की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही. रुबीना को बिजली का शॉक और आंखों में आंसू गैस ऐसे तमाम झटके लगते देखने के लिए राहुल काफी एक्साइटेड दिखे. मानो उनकी बिग बॉस की दुश्मनी रुबीना के साथ अभी भी चल रही हो और वो रुबीना को टॉर्चर होते देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हों.

बुआ या मासी, आलिया भट्ट के बेबी की क्या बनोगे? Uorfi Javed ने दिया जवाब
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन हैं सुष्मिता सेन के भाई राजीव? शादी के 3 साल बाद टूटने जा रहा घ

रुबीना किसकी करेंगी छुट्टी?

भारती ने कहा पहली बार ऐसा होगा जब रोहित शेट्टी और उनकी टीम किसी के सिर पर गाड़ी उड़ाएंगे. फराह का कहना है रुबीना दिलैक डरेगी नहीं बल्कि सबको डराएगी. ऐसा नहीं है कि रुबीना को लोग सपोर्ट नहीं कर रहे. रुबीना की दोस्त निक्की तंबोली ने कहा कि वे सबकी बैंड बजा देंगी. वहीं रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने सभी को चेतावनी देते हुए कहा कि रुबीना सबकी छुट्टी करवाने आ रही हैं. इस मजेदार वीडियो पर रुबीना का भी रिएक्शन आया है. रुबीना ने पोस्ट पर लाफिंग इमोजी बनाया है.

वैसे आपको क्या लगता है रुबीना सबकी छुट्टी करेंगी या उनकी छुट्टी होगी?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें