scorecardresearch
 

पहले पापा, फिर सलमान, अब सुंबुल के सपोर्ट में आया दोस्त, यूजर्स बोले- ट्रॉफी दे दो, बंद करो शो

सुंबुल तौकीर शुरुआत से ही बिग बॉस के घर की कन्फ्यूज खिलाड़ी रही हैं. उनकी शुरुआत अच्छी हुई थी, लेकिन जब से उनकी दोस्ती शालीन भनोट से हुई है उनका अपना कोई स्टैंड शो में नहीं रहता है. पिछले हफ्ते हुआ ड्रामा सभी ने देखा था. लेकिन अब उनका रेस्क्यू करने उनके बेस्ट फ्रेंड फहमान घर के अंदर आ गए हैं.

X
सुंबुल तौकीर और फहमान खान
सुंबुल तौकीर और फहमान खान

बिग बॉस 16 के घर में आजकल खूब तमाशा देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर को खूब पैम्पर किया जा रहा है. टीना दत्ता और शालीन भनोट की लव स्टोरी के बीच फंसी सुंबुल समझ ही नहीं पा रही हैं कि उन्हें क्या करना है. उनकी लगातार लड़ाइयां भी हो रही हैं. ऐसे में उन्हें समझाने के लिए अलग-अलग लोग शो में एंट्री ले रहे हैं. शो के नए प्रोमो में तो सुंबुल तौकीर को पैनिक अटैक के बाद बेहोश होते हुए भी देखा जा सकता है. इस सारे तमाशे के बीच सीरियल इमली के एक्टर और सुंबुल के दोस्त फहमान खान की घर में एंट्री हो गई है.

फहमान ने घर में ली एंट्री

सीरियल इमली में सुंबुल तौकीर और फहमान खान ने साथ काम किया है. दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता था. अफवाह ये भी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने एक दूसरे को हमेशा दोस्त ही बताया. अब फहमान खान की एंट्री वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस के घर में हो गई है. इससे जुड़ा प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है.

सुंबुल तौकीर शुरुआत से ही बिग बॉस के घर की कन्फ्यूज खिलाड़ी रही हैं. उनकी शुरुआत अच्छी हुई थी, लेकिन जब से उनकी दोस्ती शालीन भनोट से हुई है उनका कोई खुद का गेम ही नहीं बचा है. पिछले हफ्ते हुआ ड्रामा सभी ने देखा था. शालीन और एमसी स्टैन के बीच हुई झड़प के बाद सुंबुल तौकीर ने जिस तरह बर्ताव किया वो कई दर्शकों को ड्रामा और अजीब लगा था. लेकिन अब उनका रेस्क्यू करने उनके बेस्ट फ्रेंड फहमान घर के अंदर आ गए हैं. फहमान के सामने भी सुंबुल ने रोना धोना शुरू कर दिया है.

एक्टर के गले लग रोईं सुंबुल

शो से सामने आए प्रोमो वीडियो में फहमान खान घर में एंट्री लेते हैं. उन्हें देखकर सुंबुल तौकीर खुशी से उछलने लगती हैं. वो कहती हैं कि मेरा ब्रो आ गया है. फिर वो फहमान से कहती हैं तू कैसे आ गया तू तो नहीं आने वाला था. इसपर एक्टर कहते हैं कि मुझे लगा तुझे मेरी जरूरत है. इसके बाद सुंबुल को फहमान के गले लगकर रोते हुए देखा जाता है. इस प्रोमो वीडियो को देख यूजर्स खुश नहीं हैं. यूजर्स का कहना है कि साफ नजर आ रहा है कि ये ड्रामा हो रहा है. कुछ ने कहा कि इतना सब करने की क्या जरूरत है शो की ट्रॉफी सुंबुल को लेकर सब खत्म कर देना चाहिए.

पहले भी सही रास्ता दिखाने आ चुके हैं लोग 

सुंबुल तौकीर को समझाने के लिए शो पर इससे पहले भी बहुत लोग आ चुके हैं. 19 साल की सुंबुल की बात दो बार उनके पिता से करवाई जा चुकी है. शो की शुरुआत में उन्हें सही रास्ता दिखाने के लिए उनके पिता ने बिग बॉस के मंच पर एंट्री ली थी. इसके बाद सलमान खान ने भी सुंबुल तौकीर को सही से गेम खेलने को लेकर ज्ञान दिया था. दोनों ने ही एक्ट्रेस को झाड़ा भी था.

कुछ दिन पहले एक बार फिर सुंबुल के पिता से उनकी बात करवाई गई. इस दौरान उनके पिता ने उन्हें कहा कि वो शालीन और टीना को उनकी औकात दिखाएं. अब फहमान खान क्या करते हैं ये देखने वाली बात होगी. फहमान के आने से सुंबुल तौकीर के गेम में बड़े बदलाव की उम्मीद की जा रही है. वहीं शालीन और टीना भी मंद-मंद मुसकुराते नजर आ रहे हैं. वैसे खबरें हैं कि फहमान, बिग बॉस के घर में 1-2 दिन ही रुकेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें