scorecardresearch
 

BB14: इस वीकेंड सलमान लगाएंगे अभिनव की क्लास, एकता कपूर घरवालों को देंगी ये टास्क

एकता द्वारा दिया हुआ टास्क करते हुए घर के सभी कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. दरअसल वह घर के सदस्यों से उनके किरदार बदलने के लिए कहती हैं. कविता कौशिक, एजाज की मिमिक्री करती नजर आती हैं.

एकता कपूर एकता कपूर

बिग बॉस सीजन 14 का अपकमिंग वीकेंड का वार काफी खास होने वाला है. क्योंकि इस बार जहां सलमान खान घरवालों की क्लास लेते नजर आएंगे वहीं शो में बतौर मेहमान शामिल होंगी चर्चित प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर. एकता शो में अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करने पहुंची हैं. 

शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुका है जिसमें सलमान खान अभिनव शुक्ला की क्लास लगाते नजर आते हैं कि वह अपनी पत्नी की राह में रोड़ा डालकर खुद आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. इसके अलावा सेट पर होती है एकता कपूर की एंट्री जो घर के सदस्यों को एक कमाल का टास्क करने के लिए देती हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

एकता द्वारा दिया हुआ टास्क करते हुए घर के सभी कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. दरअसल वह घर के सदस्यों से उनके किरदार बदलने के लिए कहती हैं. कविता कौशिक जहां एजाज की मिमिक्री करती नजर आती हैं वहीं एजाज अभिनव शुक्ला की मिमिक्री करते हैं. घर के सभी कंटेस्टेंट ये टास्क खूब एन्जॉय करते हैं.

ALT Balaji और जी-5 की सीरीज बिच्छू का खेल का प्रमोशन करने बिग बॉस हाउस में पहुंचीं एकता कपूर के अलावा एक्टर दिव्येंदु शर्मा के भी सेट पर आने की खबरें हैं. हालांकि अब तक ऐसी कोई तस्वीरें सामने नहीं आई हैं जिनमें मिर्जापुर के मुन्ना भईया शो के सेट पर नजर आए हों. देखना होगा कि क्या वो भी शो में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें