scorecardresearch
 

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लिए दिशा परमार का नाम फाइनल, नकुल मेहता संग 8 साल बाद पर्दे पर दिखेंगी साथ!

दिशा परमार इससे पहले भी नकुल मेहता संग टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा में साथ काम कर चुकी हैं. ये शो साल 2012 में आया था और 2014 में खत्म हो गया था. शो में दिशा के पंखुड़ी के कैरेक्टर को खूब पसंद किया गया था.

दिशा परमार और नकुल मेहता दिशा परमार और नकुल मेहता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'बड़े अच्छे लगते हैं 2 के लिए दिशा परमार का नाम चर्चा में
  • दिशा-नकुल पहले भी साथ कर चुके हैं काम
  • बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नहीं दिखेंगी दिव्यांका
टीवी के फेमस सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' के दूसरे सीजन की कास्ट को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा जोरों पर है. इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस के लिए पहले दिव्यांका त्रिपाठी को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने शो के लिए मना कर दिया था. अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बड़े अच्छे लगते हैं' के दूसरे सीजन के लिए नकुल मेहता के अपोजिट दिशा परमार का नाम फाइनल कर लिया गया है. खबरें हैं कि इस सीरियल में नकुल मेहता और दिशा परमार की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. 

लीड रोल करेंगी दिशा परमार
स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नकुल मेहता के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के लिए कई फीमेल एक्ट्रेस के नामों पर चर्चा के बाद मेकर्स ने दिशा परमार का नाम फाइनल कर दिया है. दिशा अब इस अपकमिंग शो का नया फेस होंगी.

नकुल-दिशा पहले भी साथ कर चुके हैं काम
बता दें कि दिशा परमार इससे पहले भी नकुल मेहता संग टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा में साथ काम कर चुकी हैं. ये शो साल 2012 में आया था और 2014 में खत्म हो गया था. शो में दिशा के पंखुड़ी के कैरेक्टर को खूब पसंद किया गया था.

नोरा के लिए पैपराजी ने भारती सिंह को किया इग्नोर, कॉमेडियन ने दिया ऐसा रिएक्शन, छूट गई लोगों की हंसी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

Bigg Boss OTT: मनस्वी को बड़ा झटका, एक्टर की जगह शो में इस कोरियोग्राफर की होगी एंट्री!

दिशा ने सिंगर राहुल वैद्य से रचाई शादी
टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने हाल ही में फेमस सिंगर राहुल वैद्य संग ग्रैंड वेडिंग की है. दोनों की वेडिंग फैंस के लिए एक फेयरी टेल जैसी थी. दिशा और राहुल की शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल रही थीं. 

इस वजह से बड़े अच्छे लगते हैं 2 नहीं करेंगी दिव्यांका
हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ लाइव आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैंस संग बातचीत की और उनके सवालों के जवाब भी दिए. इसी दौरान दिव्यांका ने खुलासा किया कि वे बड़े अच्छे लगते हैं 2 नहीं कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा- हां, मुझे बड़े अच्छे लगते हैं 2 ऑफर हुआ था. मैंने शो के लिए लुक टेस्ट भी दिया था. पर मैंने शो के लिए हां नहीं कहा क्योंकि मैं अपने कैरेक्टर के साथ  रिलेट नहीं कर पाई. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें