scorecardresearch
 

गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने राहुल वैद्य को दिया ये खास तोहफा, कीमत 71 हजार रुपये

केप टाउन जाने से पहले दिशा ने राहुल को सरप्राइज गिफ्ट दिया है. दिशा ने राहुल को Gucci की रिस्टवॉच दी है जिसकी कीमत 71 हजार रुपये है. राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गिफ्ट अनबॉक्स‍िंग करते हुए वीड‍ियो शेयर किया है.

द‍िशा परमार-राहुल वैद्य द‍िशा परमार-राहुल वैद्य

राहुल वैद्य बहुत जल्द खतरों के ख‍िलाड़ी 11 की शूट‍िंग के लिए साउथ अफ्रीका स्थ‍ित केप टाउन रवाना होने वाले हैं. विदेश जाने से पहले वे अपने घरवालों और गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ खूब क्वाल‍िटी टाइम बिता रहे हैं. दिशा और राहुल फैंस को मेजर रिलेशनश‍िप गोल्स दे रहे हैं. दिशा, राहुल के साथ अपने हर पलों को यादगार बना रही हैं. हाल ही में उन्होंने राहुल को एक बेहद खास तोहफा दिया है जो सिंगर के लिए हमेशा यादगार रहेगा. 

केप टाउन जाने से पहले दिशा ने राहुल को सरप्राइज गिफ्ट दिया है. दिशा ने राहुल को Gucci की रिस्टवॉच दी है जिसकी कीमत 71 हजार रुपये है. राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गिफ्ट अनबॉक्स‍िंग करते हुए वीड‍ियो शेयर किया है. वीड‍ियो में दिशा भी सोफे पर बैठी देखी जा सकती हैं. गिफ्ट का डिब्बा खोलने के बाद राहुल दिशा को इस खास तोहफे के लिए शुक्र‍िया भी अदा करते हैं. 

इस खास मौके पर दिशा ने राहुल के लिए एक स्पेशल नोट भी पढ़कर सुनाया. ये कुछ ऐसा था- ' एक छोटा सा पार्ट‍िंग गिफ्ट है क्योंक‍ि अब तुम एक और नए रोमांचक सफर पर निकलने वाले हो और तुम वहां भी चमकने वाले हो. बहुत सारा प्यार DP'. 

तलाक पर बोलीं शेफाली जरीवाला- 'हर हिंसा शारीरिक नहीं होती, मानसिक भी होती है'

राहुल वैद्य इंस्टा स्टोरी

KKK के सबसे महंगे ख‍िलाड़ी है राहुल वैद्य 

बता दें खतरों के ख‍िलाड़ी 11 की शूट‍िंग केप टाउन में होने वाली है. इस शो में उनके अलावा अर्जुन बिजलानी, अभ‍िनव शुक्ला, निक्की तंबोली, वरुण सूद, अनुष्का सेन भी नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल वैद्य इस शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंटट हैं. 

'छोटा राजन होता तो बेड जरूर मिलता' रिश्तेदार के निधन पर इरफान खान की पत्नी का तंज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

नच बल‍िए का मिला था ऑफर 

खतरों के ख‍िलाड़ी से पहले राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 में अपनी गेम स्ट्रैटजी से सभी को इंप्रेस किया था. उन्होंने बिग बॉस में बखूबी अपनी पर्सनालिटी को दिखाया और लोगों का दिल जीता. इस रियलिटी शो से निकलने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई. खबरों की मानें तो राहुल को नच बल‍िए का ऑफर भी दिया गया था, जिसे सिंगर ने मना कर दिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें