scorecardresearch
 

Jhalak Dikhla Jaa 10: धीरज धूपर ने बीच में ही छोड़ा 'झलक दिखला जा 10', इस वजह से हुए परेशान

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' से कंटेस्टेंट धीरज धूपर ने अलविदा कह दिया है. दरअसल, एक्टर ने शो को क्विट कर दिया है. पिछले हफ्ते परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस के दौरान एक्टर को चोट लग गई थी. साथ ही इन्हें जजेज से सबसे कम नंबर भी मिले थे. फिर धीरज अपने सीरियल 'शेरदिल शेरगिल' पर भी ध्यान नहीं दे पा रहे थे.

X
धीरज धूपर
धीरज धूपर

पांच साल बाद डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' ने वापसी की है. इस शो को टीवी पर टेलीकास्ट हुए अभी एक महीना भी नहीं बीता है कि एक्टर धीरज धूपर ने इस शो को क्विट कर दिया है. कॉम्पिटीशन से धीरज धूपर बाहर हो गए हैं. खबरें हैं कि धीरज धूपर का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से खराब चल रहा है, जिसके चलते उन्होंने शो को क्विट करने का फैसला लिया. स्वास्थ्य पहले है, क्योंकि डांस रियलिटी शो में काफी स्टैमिना चाहिए होता है. जब बॉडी साथ ही नहीं देगी तो डांस की प्रैक्टिस भी नहीं हो पाएगी. कहा जा रहा है कि धीरज धूपर बीते मंगलवार से सेट पर नहीं आए हैं और न ही प्रैक्टिस कर रहे हैं. वीडियो मैसेज के जरिए एक्टर ने शो की टीम को अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया. 

सूत्र से मिली यह जानकारी
इंडियन एक्स्प्रेस डॉट कॉम को सूत्र ने बताया कि धीरज धूपर सीरियल 'शेरदिल शेरगिल' और 'झलक दिखला जा 10' के शूट को मैनेज नहीं कर पा रहे हैं. हाल ही में धीरज धूपर पिता भी बने हैं. वह अपने परिवार के साथ भी कुछ समय बिताना चाहते हैं. ऐसे में डांस रियलिटी शो और सीरियल के बीच की शूटिंग के दौरान उनके पास बहुत कम समय बचता है. उसमें भी वह थकान महसूस करते रहते हैं. ऐसे में धीरज धूपर ने शो को क्विट करने का फैसला लिया. इसके अलावा धीरज धूपर को बीते हफ्ते सेट पर चोट लग गई थी, जिसकी वजह से डांस रियलिटी शो में उनकी परफॉर्मेंस पर भी असर पड़ा था. धीरज धूपर को जजेज से सबसे कम मार्क्स भी मिले थे. अभी उनकी चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. ठीक होने में उन्हें अभी कुछ समय लगेगा. मेकर्स के साथ धीरज धूपर ने इसपर खुलकर बात भी की. ऐसे में मेकर्स ने कंडीशन को समझते हुए धीरज धूपर को आराम करने के लिए कहा है. धीरज धूपर बेडरेस्ट पर हैं.

धीरज धूपर ने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक चॉकलेट केक नजर आ रहा था. उसपर एक प्लेकार्ड पर जल्दी ठीक होने की बात भी लिखी थी. धीरज धूपर ने पोस्ट में कलर्स चैनल और 'झलक दिखला जा 10' की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया था. इसके साथ ही टीम ने उनके लिए फूलों का गुलदस्ता भी भेजा था. 

बता दें कि धीरज धूपर ने 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में पहचान बनाई है. इस सीरियल में धीरज धूपर ने प्रेम की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा धीरज धूपर ने कुछ समय पहले ही 'कुंडली भाग्य' को अलविदा कहा है. धीरज धूपर का किरदार करण लुथरा दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ है. सीरियल टीआरपी के चार्ट में टॉप नंबर पर बना हुआ है. ग्लोबल लेवल पर धीरज धूपर की फैन फॉलोइंग भी है. जब धीरज धूपर ने 'कुंडली भाग्य' को क्विट करने का निर्णय लिया था तो फैन्स के बीच खलबली मच गई थी. धीरज धूपर का कहना था कि उन्होंने नई चीजों को करियर में एक्स्प्लोर करने के लिए यह कदम उठाया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें