scorecardresearch
 

Debina Bonnerjee ने शेयर की बेटी की पहली फोटो, लिखा इमोशनल नोट, 'तुम मेरा आखिरी बच्चा होगी'

देबिना बनर्जी ने बेटी के साथ अपना पहला फोटो शेयर किया है. इसमें वो बेटी को प्यार भरी निगाहों से देख रही हैं. उनकी नन्हीं-सी बेटी का चेहरा हार्ट इमोजी से छुपाया गया है. बेटी के नाम देबिना ने मैसेज में लेखिका एमा रॉबिंसन की कविता लिखी है. 11 नवंबर 2022 को देबिना ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया था.

X
देबिना बनर्जी
देबिना बनर्जी

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही देबिना ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया है. ऐसे में वो अपना और बच्चों का ख्याल रख रही हैं. देबिना ने कुछ दिन पहले ही अपनी पोस्ट पार्टम बेली और सूजे हुए पैरों की झलक फैंस को दी थी. अब उन्होंने बच्ची की पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने बच्ची के नाम एक प्यारा-सा मैसेज भी लिखा है.

देबिना ने दिखाई बेटी की झलक

देबिना बनर्जी ने बेटी के साथ अपना काफी सुंदर फोटो शेयर किया है. इसमें वो बेटी को प्यार भरी नजरों से देख रही हैं. उनकी नन्हीं-सी बेटी का चेहरा हार्ट इमोजी से छुपाया गया है. फिर भी बच्ची की क्यूटनेस की झलक फैंस को मिल रही हैं. बेटी के नाम देबिना ने मैसेज में लेखिका एमा रॉबिंसन की कविता लिखी है.

एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं- मेरे दूसरे बच्चे के लिए. तुम मेरी पहली औलाद नहीं हो, ये बात सच है. मैंने तुमसे पहले किसी और को प्यार किया है. इस बार मैं एक अलग मां हूं. मैं पहले से ज्यादा शांत और विश्वास से भरी हूं. तुम्हारे आने से मेरी जिंदगी में नया पैमाना जुड़ा है. दो बच्चे अब मेरी अटेंशन चाहते हैं. पहली बार में मैं बहुत उत्साहित थी. इस बार मैं चीजों को धीमे करना चाहती थी. तुम जो पहली बार करोगी वो मेरा आखिरी होगा. तुम मेरा आखिरी बच्चा होगी.

देबिना बनर्जी

फैंस को देबिना बनर्जी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने देबिना की तारीफ में कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने एक्ट्रेस के सी-सेक्शन की वीडियो देखी. इसमें उन्हें शांत देख यूजर को बहुत हैरानी हुई थी. इसके अलावा कई यूजर्स ने एक्ट्रेस और उनके बच्चों को प्यार भेजा है.

बताया था डिलीवरी के बाद का हाल

बच्ची से मिलवाने से पहले देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि उनके हाथ और पैरों में डिलीवरी के बाद से सूजन आई हुई है. साथ ही उन्होंने अपनी पोस्टपार्टम बेली की झलक भी दी थी. देबिना का कहना था कि वो हर दिन बेहतर हो रही हैं. धीरे-धीरे ही सही लेकिन रिकवर कर रही हैं. 

देबिना बनर्जी ने टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी से 15 फरवरी 2011 को शादी की थी. अक्टूबर 2021 में दोनों ने एक बार फिर एक दूसरे संग सात फेरे लिए. शादी के 11 सालों के बाद कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत 3 अप्रैल 2022 को किया था. 11 नवंबर 2022 को देबिना ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें