scorecardresearch
 

Raju Srivastav Critical: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, फैंस-सेलेब्स कर रहे दुआ, बोले- बस थोड़ा सा जोर और लगा दो भाई...

राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया है. पिछले 9 दिनों से डॉक्टर्स लगातार उन्हें ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. बीच में उनकी सेहत में सुधार भी हुआ था. पर अब उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. अब दुआओं का ही सहारा है. फैंस, फैमिली, सेलेब्स सभी राजू के लिए दुआ कर रहे हैं.

X
राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव

अपने कॉमिक एक्ट से सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था जिसके बाद से उनकी हालत कई दिनों से गंभीर बनी हुई है. राजू श्रीवास्तव की कंडीशन काफी क्रिटिकल है. उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया है. अब बस दुआओं का ही सहारा है. फैंस, फैमिली से लेकर सेलेब्स तक, सभी राजू श्रीवास्तव की स्पीडी रिकवरी की दुआ कर रहे हैं.

राजू को डॉक्टर्स ने ब्रेन डेड घोषित किया
राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं. उनका ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया है. पिछले 9 दिनों से डॉक्टर्स लगातार उन्हें ठीक करने की कोशिश कर रहे  हैं. बीच में उनकी सेहत में हल्का सुधार भी हुआ था. राजू ने ट्रीटमेंट पर रिएक्ट करना शुरू किया था. वो पूरी तरह होश में नहीं आए थे. पर अब सेहत में तेजी से सुधार आने की बजाय उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. राजू श्रीवास्तव की फैमिली के लिए ये पल काफी मुश्किलों और चुनौती भरा है. परिवारवालों ने राजू श्रीवास्तव के अच्छे स्वास्थ्य के लिए लोगों से दुआ करने की अपील की है.

राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की मांगी जा रही दुआएं

उधर, राजू श्रीवास्तव के दोस्त भी उनकी चिंता में परेशान हो रहे हैं. कॉमेडियन सुनील पाल, राजू के परिवार के साथ संपर्क में बने हुए हैं. सुनील ने अपने फैंस से राजू के लिए प्रार्थना करने को कहा है. सुनील ने इंस्टा पर  अपना एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वे दोस्त राजू की सेहत पर बात करते हुए इमोशनल हो गए थे. एक्टर शेखर सुमन भी राजू की सेहत पर लगातार अपडेट ले रहे हैं. शेखर सुमन ने फैंस से राजू के जल्द होने की प्रार्थना करने को कहा है. 

गीतकार मनोज मुंतशिर ने भी राजू की सेहत पर चिंता जताई है और उनके ठीक होने की दुआ की है. मनोज ने पोस्ट में लिखा- राजू भाई, हिम्मत मत हारना. बस थोड़ा सा ज़ोर और लगा दो. हमारे हाथ प्रार्थना में जुड़े हैं 🙏. मनोज की इंस्टा पोस्ट को राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. एक्टर राजपाल यादव ने ट्वीट कर राजू श्रीवास्तव को याद किया और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

फैंस भी राजू के लिए काफी चिंतिंत हैं. कुछ फैंस ने राजू के स्वास्थ्य के लिए हनुमान चालीसा का पाठ कराया है. राजू की सेहत के लिए प्रार्थना करने वाले पोस्ट्स की जैसे सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई है. उम्मीद है फैंस, फैमिली की ये दुआएं रंग लाएं और सबके चहेते गजोधर भैया स्वस्थ होकर अपने घर लौटें. सबको हंसाने वाले राजू फिर से लोगों को हंसाएं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें