scorecardresearch
 

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने लगाया सिंदूर, फैंस ने पूछा- अब तलाक नहीं लेना?

चारू की पोस्ट की फोटोज को देख फैंस जहां खुश हो रहे हैं वहीं कन्फ्यूज भी हो रहे हैं. चारू के लगाए सिंदूर ने यूजर्स को हैरत में डाल दिया है. लोग कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या अब वो तलाक नहीं लेना चाहती हैं.

X
चारू असोपा बेटी जियाना के साथ चारू असोपा बेटी जियाना के साथ

चारी असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच चल रहे मतभेद से तो सब ही वाकिफ हैं. लेकिन पति से सेपरेशन की खबरों के बीच एक्ट्रेस अचानक से सिंदूर लगाई नजर आईं, तो हर किसी को कन्फ्यूजन हो गया कि ऐसा क्या हो गया. आखिर चारू चाहती क्या हैं. कई फैन्स ने खुद उनसे कमेंट कर के जानने की भी कोशिश की.

फैंस को खटका चारू का सिंदूर

हाल ही में सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की जहां वो अपनी जियाना के साथ नजर आ रही हैं. जियाना 9 महीने की हो गई हैं. इन फोटो में चारू ने पूरा साज-श्रृंगार किया हुआ है. चारू ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है. साथ ही बालों में गेंदे के फूल का गजरा लगाया हुआ है. वहीं माथे पर बिंदी-सिंदूर भी लगाया है. बेटी के साथ प्यार से सीढ़ियों पर बैठी चारू बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो को शेयर कर चारू ने लिखा- '9 महीने पूरे होने पर मुबारक मेरा प्यार, जिंदगी और मेरी हंसी. शुक्रिया मेरी जिंदगी में आने का, और इसे बहुत खूबसूरत बनाने के लिए.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

 

चारू की पोस्ट की फोटोज को देख फैंस जहां खुश हो रहे हैं वहीं कन्फ्यूज भी हो रहे हैं. चारू के लगाए सिंदूर ने यूजर्स को हैरत में डाल दिया है. लोग कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या अब वो तलाक नहीं लेना चाहती हैं. एक फैन ने कमेंट किया- 'क्या आप राजीव सेन से तलाक नहीं ले रही हैं?' तो वहीं एक यूजर ने लिखा- 'आप अटेनशन सीकर की तरह बिहेव क्यों कर रही हैं'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'मुझे समझ नहीं आ रहा आपने सिंदूर क्यों लगाया है.' एक फैन ने तारीफ के साथ लिखा - 'आप बहुत सुंदर लग रही हैं, पर सिंदूर क्यों?'

चारू असोपा और राजीव सेन ने 2019 में शादी की थी, लेकिन जल्दी उनके बीच अनबन शुरू हो गई और तलाक की खबरें आने लगीं. चारू ने राजीव के लापरवाह नेचर को तलाक की वजह बताया था. चारू ने कहा था कि वो घर और फैमिली को टाइम नहीं देते हैं. जबकि राजीव ने चारू के इन सभी आरोपों से इनकार किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें