scorecardresearch
 

बेटी का नाम लेकर व्यूज बढ़ाना चाहते हैं राजीव, चारू असोपा को पति की हरकत पर हुआ शक

एक्ट्रेस का कहना है कि पिछले एक हफ्ते से राजीव उन्हें 'गुड मॉर्निंग', 'आपका दिन अच्छा हो' और 'गुड नाइट' के मैसेजेज कर रहे हैं. चारू भी उन्हें आराम से रिप्लाई दे रही हैं. लेकिन जबसे राजीव ने चारू को इस तरह के मैसेजेज करने शुरू किए हैं, उन्हें कुछ चीजें खटक रही हैं.

X
चारू असोपा, राजीव सेन
चारू असोपा, राजीव सेन

कुछ दिनों पहले राजीव सेन ने अपने एक वीडियो ब्लॉग में कहा था कि वह आज भी पत्नी चारू असोपा के टच में हैं. हालांकि, दोनों ने शादी के एक साल बाद ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे. फिर भी बीच-बीच में इन्होंने चीजों को सॉर्टआउट करने की कोशिश की, लेकिन रिश्ता नहीं बन पाया. फिर चारू ने बेटी जिएना को जन्म दिया. इसके बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को एक और चांस देना चाहा, लेकिन अब चारू, बेटी के साथ दूसरे घर में पर्मानेंट शिफ्ट हो गई हैं. घर छोटा जरूर है, लेकिन उनके और उनकी बेटी के लिए अच्छा है. वहीं, राजीव ने गोवा में एक प्रॉपर्टी खरीदी है, जहां वह आजकल रह रहे हैं. 

राजीव भेज रहे चारू को मैसेजेज
अब चारू असोपा ने राजीव सेन के टच में रहने वाली बात पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि पिछले एक हफ्ते से राजीव उन्हें 'गुड मॉर्निंग', 'आपका दिन अच्छा हो' और 'गुड नाइट' के मैसेजेज कर रहे हैं. चारू भी उन्हें आराम से रिप्लाई दे रही हैं. इससे पहले दोनों के बीच केवल तलाक को लेकर ही बात होती थी. लेकिन जबसे राजीव ने चारू को इस तरह के मैसेजेज करने शुरू किए हैं, उन्हें कुछ चीजें खटक रही हैं. एक्ट्रेस को लगा कि आखिर अचानक राजीव को क्या हुआ जो उन्हें वह इस तरह के मैसेजेज कर रहे हैं. कुछ तो दाल में काला है. और अब यह बात साफ हो गई है. चारू भांप चुकी हैं कि आखिर राजीव उन्हें इस तरह के मैसेजेज क्यों कर रहे थे. 

एक्ट्रेस ने कही यह बात
ई-टाइम्स संग बातचीत में चारू असोपा ने कहा, "राजीव ने उन्हें वे मैसेजेज इसलिए भेजे, जिससे वह मेरे बारे में कुछ बात कर सकें. उन्हें अहसास हुआ कि उनके नॉर्मल वीडियो ब्लॉग्स चल नहीं रहे हैं. उसपर व्यूज नहीं मिल रहे हैं. इसलिए उन्होंने मेरे और जिएना के बारे में बात करनी शुरू कर दी. नंबर भी काफी उन्हें ब्लॉग में मिले हैं. मैं नहीं जानती कि वह क्या सोचकर ये सब कर रहे हैं और क्या कह भी रहे हैं. आप किसी को परेशान करते है और उसकी परेशानियों के बारे में बातें करते हो और बाद में जब वही लड़की पब्लिक में चीजें बताती है तो आप उसपर विक्टिम कार्ड प्ले करनी बात को थोपते हो."

तलाक पर किया एक्ट्रेस ने रिएक्ट
तलाक की बात पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं राजीव के मामले पर अपना एक मिनट भी वेस्ट नहीं करना चाहती. मैं अपने और अपनी बेटी के लिए इस पूरे मामले से आगे बढ़ना चाहती हूं. मैं आगे बढूंगी, तभी मैं अपनी बेटी पर भी पूरा ध्यान दे पाऊंगी. हम दोनों ही अपने-अपने वकील के साथ 30 नवंबर को मिलने वाले हैं, जिससे चीजें फाइनल हो सकें. उम्मीद करती हूं कि राजीव आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें