scorecardresearch
 

Chahatt Khanna ने किया चेतन भगत का सपोर्ट, Urfi Javed भी नहीं रहीं चुप, बोलीं- नफरत तुम्हें खाती जा रही

आजतक साहित्य 2022 में चेतन भगत ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर बयान दिया था, जिसके बाद विवाद छिड़ गया है. पहले तो उर्फी ने चेतन को जवाब दिया. फिर जब चाहत खन्ना ने उनके बारे में गलत बोला तो उन्हें भी उर्फी ने करारा जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जहां वह एक्ट्रेस पर भड़कती दिख रही हैं.

X
चाहत खन्ना, उर्फी जावेद
चाहत खन्ना, उर्फी जावेद

उर्फी जावेद इंडस्ट्री का ऐसा नाम बन चुकी हैं कि वह कुछ करें और विवाद न हो, ऐसा कैसे हो सकता है. उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वे जिस तरह के अतरंगी स्टाइल्ड कपड़े एक्ट्रेस पहनती हैं, उसपर हर दो- तीन दिन में विवाद होता ही नजर आता है. हाल ही में लेखक चेतन ने उर्फी के फैशन स्टाइल पर उंगली उठाई थी. उन्होंने विवादित बयान दे दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए लेखक की क्लास लगाई. अब इस पूरे मामले में एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी कूद पड़ी हैं. 

चाहत खन्ना ने लगाई उर्फी की क्लास, किया चेतन भगत को सपोर्ट
एक मीडिया पोर्टल को इस पूरे मामले पर बयान देते हुए चाहत खन्ना ने चेतन भगत का सपोर्ट किया. उर्फी पर निशाना साधा. चाहत खन्ना ने कहा, "मुझे खुशी इस बात की है कि चलो किसी ने तो उर्फी जावेद के रिस्की फैशन सेंस पर बात कही और यह भी कहा कि वह यूथ को भटका रही हैं. चेतन ने पूरे मामले को बहुत ही सादगी और इज्जत से बोला है. उर्फी काफी समय से चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर कर रही हैं. उनका एक अलग ही लेवल रहा है. चेतन ने अगर उर्फी को भटकाने वाला कॉमेंट कर दिया तो मुझे लगता है कि वह एक कॉम्प्लीमेंट की ही तरह उर्फी को लेना चाहिए. मुझे तो चेतन के बयान में कोई भी बात गलत नहीं लगी."

चाहत खन्ना ने आगे कहा कि चेतन भगत एक जाने-माने लेखक और इज्जतदार इंसान हैं. मुझे खुशी इस बात की भी है कि चलो लोगों ने कम से कम चीजों पर बात तो करनी शुरू की और उन्हें अपनाने से इनकार भी किया. मुझे पूरी बात तो नहीं पता है, क्योंकि मैंने केवल यही पढ़ा था कि चेतन ने कहा है, 'उर्फी, यूथ को भटका रही हैं.' चेतन ने अपनी बात को बहुत ही अच्छे शब्दों में बयां किया है. उर्फी और भी बहुत बड़ी-बड़ी चीजें कर रही हैं.

उर्फी ने दिया चाहत को करारा जवाब
उर्फी पर एक बार फिर जब चाहत खन्ना ने निशाना साधा तो वह बिना इस बात पर रिएक्ट किए, कैसे रह जातीं? पहले भी चाहत खन्ना और उर्फी जावेद के बीच क्लैशेज होते नजर आए हैं. चाहत ने उर्फी के स्टाइल पर काफी बड़ा कॉमेंट पास किया था, जिसके बाद दोनों में जुबानी जंग छिड़ गई थी. अब क्योंकि एक बार फिर चाहत ने उर्फी के फैशन च्वॉइस पर उंगली उठाई है तो एक्ट्रेस ने भी उनको करारा जवाब दिया है.

चाहत खन्ना को दिया उर्फी ने जवाब

उर्फी ने कुछ वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि कल जब तुम्हारी बेटियां बड़ी होंगी और उन्हें कोई आदमी उनके फैशन सेंस को लेकर हैरेस करेगा तो तुम अपना खुद का यह बयान याद रखना जो तुमने मेरे बारे में दिया है. अपनी बेटियों को यह बयान दिखाओ. मैं अपनी बॉडी पर क्या पहन-ओढ़ रही हूं, तुम उसके बारे में कह रही हो. नफरत तुम्हें खाती जा रही है. कम से कम अपनी बेटियों के लिए ही अपनी सोच को बदल लो. आदमी जो भी करते हैं, वह महिलाओं की वजह से करते हैं, इस बात को बढ़ावा देना बंद कर दो. चेतन भगत कोई इज्जतदार इंसान नहीं हैं. अपनी से आधी उम्र की लड़कियों को उसने मैसेज किए हैं, सेक्शुअल फेवर्स मांगे हैं. मैंने इससे जुड़ी चैट्स भी शेयर की हैं. 

चाहत खन्ना को दिया उर्फी ने जवाब
चाहत खन्ना को दिया उर्फी ने जवाब

उर्फी ने आगे लिखा कि तुम अपने ही जेंडर को नीचा दिखा रही हो, क्योंकि तुम मेरे प्रति इतनी नफरत रख रही हो, यह साफ तौर पर जाहिर हो रहा है. तुम मेरे से इसलिए नफरत नहीं करतीं, क्योंकि मैं छोटे कपड़े पहनती हूं. तुम भी छोटे कपड़े पहनती हो और तुम्हें कोई पूछ नहीं रहा है. इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तुम्हारी कितनी फोटोज हैं. तुम्हें वह अटेंशन नहीं मिल रही जो मुझे मिल रही है. फैक्ट्स हैं ये सारे. और अब मेरे नाम से पब्लिसिटी लेना बंद कर दो. तुम खुद इस बात को जानती हो कि अगर तुम मेरा नाम नहीं लोगी तो ये मीडिया पेजेज तुम्हारे बारे में कुछ पोस्ट ही नहीं करेंगे और न ही तुम्हारा नाम इस्तेमाल करेंगे. क्योंकि तुम मेरे बारे में बोल रही हो, इसलिए ये सब लोग तुम्हें लाइमलाइट दे रहे हैं. देखो तुम कैसे क्लीवेज दिखाते हुए और गूची बैग दिखाते हुए कितना इतरा रही हो. इज्जत है तुम्हारे लिए. शीशे के घर बाबू भैया. 

चेतन भगत ने उर्फी पर साधा निशाना
चेतन भगत ने साहित्य आजतक 2022 में उर्फी के लिए कहा था कि इंटरनेट अच्छी चीज है, लेकिन इसने हमारे यूथ को कमजोर बना दिया है. लड़के फोन में सारा दिन रील्स देखते रहते हैं. फोटो लाइक करते रहते हैं. यूथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है. मेरे को उर्फी की सारी ड्रेसेस पता हैं. उर्फी की गलती नहीं है. वह अपना करियर बना रही हैं. लोग बिस्तर में घुस कर उर्फी की तस्वीरें देख रहे हैं. आज मैं भी उर्फी की तस्वीरें देखकर आया हूं. आज उसने दो फोन पहने हैं. उर्फी जावेद जैसे लोग मिलते रहते हैं. इस पर कहानियां बनती हैं.  

उर्फी ने दिया लेखक को जवाब
बस चेतन भगत का यह बयान देना था और कॉन्ट्रोवर्सी भड़क गई. जब उर्फी जावेद से चेतन के इस बयान पर रिएक्ट करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर चेतन भगत क्या सोच रहे थे? जो मेरे बारे में लिट्रेचर फेस्टिवल के दौरान बात कर रहे थे. मेरे बारे में उन्हें उस जगह नहीं बोलना चाहिए था." इसके अलावा उर्फी ने चेतन भगत को सोशल मीडिया पर पोस्ट्स शेयर कर आड़े हाथों लिया. उन्होंने कई स्टोरीज लगाई और उनमें लिखा कि जब अपने से आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हॉट्सएप में मैसेज कर रहे थे तब भी उन लड़कियों के कपड़ों ने आपको भटकाया था? ऐसे ही आदमी होते हैं जो अपनी कमियों को मानने के बजाए औरतों को गलत ठकराते हैं. तुम बेगैरत हो तो इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें लड़की या उसके कपड़ों की गलती है. फालतू में मुझे अपनी बातों में लेकर आए, मेरे कपड़ों के बारे में बोला कि उनसे यंग लड़के भटक रहे हैं, यह सच में बकवास हरकत है. तुम्हारा यंग लड़कियों को मैसेज करना उनके लिए भटकाने वाला नहीं था? 

इसके आगे उर्फी जावेद ने लिखा, "रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद कर दो, तुम बीमार दिमाग वाले लोग हो. मर्दों के बर्ताव के लिए औरत को जिम्मेदार ठहराना 80 के दशक की बात हो गई है मिस्टर चेतन भगत. अपने से आधी उम्र की लड़कियों को जब तुमने मैसेज किए, तो तुम्हें कौन भटका रहा था? हमेशा दूसरे जेंडर पर उंगली उठाओ. अपनी गलती मत देखो. तुम्हारे जैसे लोग यूथ को बिगाड़ रहे हैं, मैं नहीं. तुम जैसे लोग लड़कों को यह सिखा रहे हैं कि कैसे अपनी गलतियों का ठीकरा औरतों और उनके कपड़ों पर फोड़ा जाता है."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें