scorecardresearch
 

उर्फी जावेद के कपड़ों से क्यों परेशान चाहत खन्ना, बताई कमेंट करने की वजह

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना और उर्फी जावेद की कैट फाइट के चर्चे हर तरफ हो रहे है. दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे से भिड़ गई थीं. चाहत ने उर्फी के कपड़ों पर कमेंट किया तो उर्फी ने चाहत के डिवोर्स को बीच में घसीट लिया था. अब चाहत खन्ना ने बताया है कि आखिर उन्होंने क्यों उर्फी जावेद के कपड़ों पर बात की थी.

X
उर्फी जावेद, चाहत खन्ना
उर्फी जावेद, चाहत खन्ना

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना, सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के साथ अपनी कैट फाइट को लेकर चर्चा में बनी हुइ हैं. चाहत ने उर्फी की येलो बिकिनी ड्रेस पर कमेंट किया था. उनका कहना था कि कोई कैसे ऐसे कपड़े मुंबई की सड़कों पर पहनकर चल सकता है. उर्फी को चाहत खन्ना की बात एकदम पसंद नहीं आई थी. उन्होंने जवाब में दावा किया था कि चाहत उनसे जलती हैं और इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स खरीद चुकी हैं. अब चाहत खन्ना ने बताया है कि आखिर उन्होंने क्यों उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट किया था.

क्यों किया चाहत ने कमेंट?

ई टाइम्स के साथ इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने कहा, 'असल में कुछ नहीं हुआ था. मुझे लगा कि सोशल मीडिया पर यह बकवास महीनों से चल रही है. तो मैंने आखिरकार बोल ही दिया और उसने अपनी क्लास के हिसाब से जवाब दिया.' 

चाहत खन्ना ने शनिवार, 6 अगस्त को उर्फी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि ऐसे कपड़े सड़क पर कौन पहनता है? क्या कपड़े उतारने से कोई सेलिब्रिटी बन जाता है. चाहत ने पैपराजी पर भी सवाल उठाए थे और इसे बेहद दुखद बताया था. इसके जवाब में उर्फी जावेद बुरी तरह से चाहत खन्ना पर भड़क गई थीं.

उर्फी ने चाहत के डिवोर्स को घसीटा

उर्फी ने ना सिर्फ चाहत को इंस्टाग्राम पर जवाब दिया था, बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस की शादी और सोशल मीडिया फॉलोअर्स को भी बीच में घसीट लिया था. उर्फी का कहना था कि वह अपने कमाए पैसों से कपड़े पहनती हैं, जबकि चाहत खन्ना अपने एक्स हस्बैंड्स की दी एलिमनी पर पल रही हैं. उर्फी ने चाहत की बैकलेस फोटो को भी उछाला था. 

चाहत खन्ना की बैकलेस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने उनपर सवाल उठाए थे. उर्फी का कहना था कि चाहत सोशल मीडिया पर ऐसी फोटोज डाल रही हैं तो यह सही है और उनका अपनी मर्जी के कपड़े पहनना गलत क्यों है? उर्फी ने कहा था कि सोशल मीडिया पर चाहत फॉलोअर्स खरीदती हैं. कम से कम उन्हें पसंद करने वाले लोग असली हैं.

इस कैट फाइट के अंत में उर्फी ने चाहत को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया था. उर्फी का कहना था कि वह फालतू में अपनी शांति भंग नहीं करना चाहतीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें