scorecardresearch
 

सिंगल मदर चाहत खन्ना को नहीं मिल रहा काम, कभी बड़े शोज का थीं हिस्सा

चाहत काफी समय से कपड़ों का बिजनेस कर रही हैं. 2018 में चाहत ने तलाक की अर्जी दी थी. उन्होंने पति पर यौन और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उनकी शादी बस 5 साल चली. चाहत का कहना है कि मदरहुड ने उनके अंदर दोगुनी ताकत ला दी है.

X
चाहत खन्ना
चाहत खन्ना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चाहत खन्ना को नहीं मिल रहे काम के ऑफर
  • कई बड़े टीवी शोज में काम कर चुकी हैं चाहत
  • चाहत ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

एक्ट्रेस चाहत खन्ना को इन दिनों काम की तलाश है. वे एक सिंगल मदर हैं और दो बच्चों की मां हैं. ऐसे में बच्चों की परवरिश के लिए चाहत खन्ना के लिए काम मिलना काफी अहम है. 

चाहत के पास नहीं काम, कभी बड़े शोज में किया था काम
चाहत काफी समय से कपड़ों का बिजनेस कर रही हैं. 2018 में चाहत ने तलाक की अर्जी दी थी. उन्होंने पति पर यौन और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उनकी शादी बस 5 साल चली. चाहत का कहना है कि मदरहुड ने उनके अंदर दोगुनी ताकत ला दी है. चाहत ने ट्विटर और फेसबुक पोस्ट में लिखा- मदरहुड को गलत तरीके से समझा जाता है. मैं सिंगल मदर हूं. दो छोटे बच्चों को कम पैसों में पाल रही हूं. वे मुझे जज करते हैं कि अब मुझमें वो क्षमता नहीं रही, जो एक समय मुझ में थी.

रणवीर सिंह की तस्वीर पर दीपिका पादुकोण का कमेंट, दोनों का रोमांस देख फैंस हुए इम्प्रेस
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CK (@chahattkhanna)

लेकिन मदरहुड आपको पहले से डबल और कभी-कभी इससे भी ज्यादा क्षमता दे जाता है क्योंकि आप अपने बच्चों और उनके भविष्य के लिए काम कर रहे हो. अब काम नहीं है मेरे पास, कोई ऑफर नहीं है. लेकिन मैं कोई कम इंसान या एक्टर नहीं हूं. अब मैं हर पहलू में मजबूत, फिटर और बेहतर हूं. 

ब्लैक ड्रेस में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का स्टनिंग लुक, Photos
 

बता दें, चाहत खन्ना कई टीवी शोज में दिखी हैं. वे तुझ संग प्रीत लगाई सजना, बड़े अच्छे लगते हैं, कुबूल है जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. चाहत का पिछले दिनों सिंगर मीका संग गाना रिलीज हुआ था. जिसका ना क्वारनटीन लव था. चाहत की पहली शादी साल 2006 में हुई थी. कुछ महीनों बाद एक्ट्रेस का तलाक हो गया था. चाहत ने एक्स हसबैंड पर मारपीट का आरोप लगया था. चाहत की दूसरी शादी फरहान मिर्जा से 2013 में हुई थी. चाहत की दूसरी शादी भी टूट चुकी है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें