scorecardresearch
 

बिग बॉस: राखी सावंत- अर्शी ने मारा फ्ल‍िप, कैप्टेंसी टास्क हुआ रद्द

हाल ही के एपिसोड में हमने देखा था टीम राखी और टीम अभिनव को एक कैप्टेंसी मिला था. जिसका नाम था "मेरे सामने वाले छज्जे पे" घर के सदस्यों का टास्क रूल तोड़ने की वजह से रद्द हो चुका हैं.

राखी सावंत और अभिनव शुक्ला राखी सावंत और अभिनव शुक्ला

बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. घर का कप्तान होने का मतलब है कि आपके पास इम्युनिटी है. जिसके कारण आप उस हफ्ते घर से बेघर नहीं हो पाएंगे. बता दें कैप्टेंसी टास्क ही एक ऐसा टास्क है, जहां आपको खूब मिर्च मसाला देखने को मिलता है. ज्यादातर लड़ाई टास्क के दौरान ही देखी जाती है. बिग बॉस के घर में इस हफ्ते घर के सदस्यों को 2 टीम में बाट दिया है. जिसमें दोनों टीम एक दूसरे के खिलाफ लड़ती नजर आएगी. एक टीम है राखी की, तो दूसरी टीम है अभिनव की. बिग बॉस ने उनके इस टास्क का नाम 'मेरे सामने वाले छज्जे पे' रखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक घरवालों का नियम उल्लंघन करने की वजह से ये टास्क रद्द हो चुका है. 

देखें: आजतक LIVE TV

टास्क में टीम राखी को जिसमें अली गोनी, राहुल वैद्य, सोनाली फोगट, और एजाज खान शामिल है. उनको अपने पड़ोसी अभिनव की कुछ तस्वीरें क्लिक करनी थी और वहीं अभिनव की टीम को एक दिवार बनानी थी. जिससे पड़ोसी टीम अभिनव की तस्वीरें ना क्लिक कर पाए. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी की टीम इस टास्क को करने में चूक जाती है. क्यूंकि विकास गुप्ता जो अभिनव की टीम में हैं वो कैमरा को छुपा देते हैं. ऐसी ही कई और राउंड होते हैं. आखिर में बिग बॉस रूल्स का उलंघन करने की वजह से टास्क को वहीं बंद कर देते हैं. बता दें अर्शी खान और राखी सावंत एक दूसरे के घर में चली जाती हैं. जो रूल्स के खिलाफ होता है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रिपोर्ट्स ये भी बताती है बिग बॉस घर वालों को दूसरा मौका देते हैं. अगर घर के सदस्य कैप्टेंसी की रेस में भाग लेने वाले सदस्यों के लिए बल‍िदान करते हैं.

बता दें कैप्टंसी की रेस में भाग लेने वाले सदस्य निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य और एजाज खान हैं. इनमें से कोई अब एक अगला घर का सदस्य बनेगा. पिछले हफ्ते में राखी सावंत ही थीं जो घर की कप्तान बानी थीं. राखी को कप्तान घर में मौजूद सदस्यों के परिवार वालों द्वारा बनाया गया था. अब देखना ये होगा घर का अगला कप्तान कौन बनता है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें