scorecardresearch
 

Bigg Boss: शहनाज के पिता की सलाह पर आया पारस को गुस्सा, माहिरा से कही ये बात

शो में एंट्री करने के बाद संतोख सिंह ने शहनाज गिल को गेम के बारे में बताया था. उन्होंने शहनाज को इसे आगे नहीं बढ़ाने के लिए कहा था.

पारस छाबड़ा पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 का रुख रोजाना बदल जाता है. ये हफ्ता शो के लिए काफी इमोशनल रहा है क्योंकि घरवालों से मिलने के लिए कंटेस्टेंट के घरवाले पहुंचे थे. इसी कड़ी में शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने भी चार महीने बाद अपनी बेटी से मुलाकात की. शहनाज भी अपने पिता से मिलकर बेहद खुश थीं और वह भावुक भी हो गई थीं.

शो में एंट्री करने के बाद संतोख सिंह ने शहनाज गिल को गेम के बारे में बताया था. उन्होंने शहनाज को इसे आगे नहीं बढ़ाने के लिए कहा था. उन्होंने शहनाज गिल को बताया था कि लोग बाहर #SidNaz चला रहे हैं, लेकिन इसे आगे नहीं बढ़ाना है. चैनल जो प्रोमो शेयर किया था. इसमें वह पारस छाबड़ा से भी बात करते हैं और उन्हें कहते हैं कि पहले वह शहनाज को कहते थे कि माहिरा उससे Jealous है और बाद यही बात उन्होंने माहिरा से भी कही है.

अब ताजा प्रोमों में, शहनाज के पिता  के जाने के बाद पारस छाबड़ा बाहर बैठे नजर आ रहे हैं और वह संतोख सिंह के आरोप से काफी परेशान नजर आ रहे हैं. संतोख सिंह के कमेंट पर पारस कहते हैं, 'इसके पियो (पिता) पर इतना गुस्सा आ रहा है ना.' खैर, अभी हमें इस पूरे एपिसोड को देखने का इंतजार करना चाहिए.

View this post on Instagram

@shehnaazgill ke papa ke diye hue reality check se @parasvchhabrra hue kaafi naraaz! Dekhiye yeh drama aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

घर में शुरुआत से ही शहनाज, माहिरा और पारस छाबड़ा के बीच ऐसी बाते सुनने को मिल रही हैं. घर में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती बहुत अच्छी है और वह दोनों को काफी समझते हैं. इस बात को लेकर शहनाज गिल, माहिरा शर्मा से थोड़ा नाराज रहती हैं. शहनाज गिल भी पारस को पसंद करती हैं और वह कई बार इसे स्वीकार भी चुकी हैं, लेकिन पारस हमेशा माहिरा शर्मा से ही बात करके खुश होते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें