scorecardresearch
 

बहस के दौरान रुबीना के नजदीक गए एजाज खान, देखकर अभिनव को आया गुस्सा

प्रोमो में रुबीना सभी को ये खाने को लेकर कुछ समझाती दिख रही हैं. इस पर एजाज बोलते हैं हमारी सेहत हमारी जिम्मेदारी. रुबीना बोलती हैं जाओ भाड़ में. एजाज बोलते हैं आप हमें क्यों सिखा रही हो, कितना खाना है, कब खाना है. तो रुबीना एजाज को हाथ दिखा कर शांत रहने के लिए कहती हैं.

एजाज और रुबीना एजाज और रुबीना

बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलैक और एजाज खान के बीच में शुरुआत से ही नहीं बनी है. रुबीना एजाज को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं. दोनों के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है. अब अपकमिंग एपिसोड में भी दोनों के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिलती है. शो से जुड़ा एक प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. 

एजाज और रुबीना में हुई लड़ाई
प्रोमो में रुबीना सभी को ये खाने को लेकर कुछ समझाती दिख रही हैं. इस पर एजाज बोलते हैं हमारी सेहत हमारी जिम्मेदारी. रुबीना बोलती हैं जाओ भाड़ में. एजाज बोलते हैं आप हमें क्यों सिखा रही हो, कितना खाना है, कब खाना है. तो रुबीना एजाज को हाथ दिखा कर शांत रहने के लिए कहती हैं. तो इस पर एजाज खान आकर रुबीना को ताली मार देते हैं. इस पर रुबीना बोलती हैं बिना मेरी परमिशन के मुझे छूओ मत.

देखें: आजतक LIVE TV  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पत्नी रुबीना के लिए बीच में आए अभिनव शुक्ला
इसके बाद अभिनव शुक्ला भी इसमें कूद पड़ते हैं. वो एजाज को बोलते हैं कि मेरी पत्नी के नजदीक मत आओ. प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स चैनल ने लिखा- खाने की बात पर हुई एजाज खान और रुबीना दिलैक की बहस! जब इस तकरार के बीच आएंगे अभिनव शुक्ला तो क्या होगा इसका अंजाम?

बता दें कि शो में रुबीना दिलैक काफी स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी हैं. बुधवार के एपिसोड में भी राहुल वैद्य संग उनकी बहसबाजी देखने को मिली. दोनों एक-दूसरे को खरी-खरी सुनाते हैं. रुबीना और राहुल के बीच के रिश्ते भी शुरुआत से ही अच्छे नहीं है.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें