scorecardresearch
 

ढाबा का मालिक है 'बिग बॉस' विनर, बताया क्यों इंडस्ट्री में नहीं हुए सफल

आशुतोष कौशिक को लेकर अगर यादें थोड़ी धुंधली पड़ गई हैं, तो हम आपको कुछ याद दिलाना चाहते हैं. आशुतोष कौशिक वही हैं जो  'बिग बॉस' और 'रोडीज' जैसे रियलिटी शोज जीत चुके हैं. यही नहीं, उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इतनी शोहरत पाने के बाद आशुषोत अब ढाबा मालिक और यूट्यूबर बन कर जिंदगी जी रहे हैं.

X
आशुतोष कौशिक
आशुतोष कौशिक

रियलिटी शोज जीतने के बाद कोई स्टार बन जाता है, तो कई चकाचौंध की दुनिया में गुम हो जाता है. रियलिटी जीतना जितना मुश्किल है. उतना ही मुश्किल उस लोकप्रियता को मेंटन रखना है. रियलिटी शोज की दुनिया में बहुत कम लोग ऐसे हैं जिन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी को कायम रखा है. वरना अधिकतक लोग गुमनाम हो जाते हैं. आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik) भी उन ही स्टार्स में हैं, जो लाइमलाइट से दूर एक साधारण जिंदगी बिता रहे हैं. 

रियलिटी शोज के बादशाह हैं आशुतोष 
आशुतोष कौशिक को लेकर अगर यादें थोड़ी धुंधली पड़ गई हैं, तो हम आपको कुछ याद दिलाना चाहते हैं. आशुतोष कौशिक वही हैं जो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) और 'रोडीज' (Roadies) जैसे रियलिटी शोज जीत चुके हैं. दोनों ही रियलिटी शोज जीतने के बाद आशुतोष की पॉपुलैरिटी सातवें आसमान पर थी. इसके बाद उन्हें अरशद वारसी की फिल्म 'जिला गाजियाबाद' और सैफ अली खान की फिल्म 'शॉर्टकट रोमियों' में भी देखा गया. 

आशुतोष कौशिक की लाइफ अच्छी चल रही थी, उन्हें कई अच्छे ऑफर्स भी आ रहे थे, लेकिन शायद उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एक इंटरव्टू के दौरान आशुतोष कहते हैं कि मैं सफलता को नहीं भुना सका. वो कहते हैं कि मैं भाग्य और भगवान की दुआ के कारण रियलिटी शो जीता. इसके लिये ज्यादा मेहनत नहीं की. चीजें अपने आप होती चली गईं. मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत स्ट्रगल किया है. मुझे नहीं पता कि कैसे आगे बढ़ना है. पर इतना पता था कि ढाबा कैसे चलाना है. इसलिये मैंने उसे सफलतापूर्वक चलाया. 

रियलिटी शो जीतकर चलाया ढाबा 
रियलिटी शो जीतने के बाद आशुतोष अचानक लाइमलाइट से दूर हो गये थे. कुछ वक्त बाद पता चला कि वो अपने होमटाउन यूपी के सहारनपुर में 2 ढाबे चला रहे हैं. ऐसा नहीं कि वो इस काम से खुश नहीं हैं. आशुतोष ढाबे का मालिक बनकर भी उतना ही खुश हैं, जितना कि कल थे. लाइफ के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका उत्तराखंड में एक शोरूम है. आशुतोष का कहना है कि उन्हें रोटी की दिक्कत नहीं है. वो अपने ढाबे पर लोगों को खिलाते हैं. इसके अलावा नोएडा के न्यूज चैनल के लिए समय-समय पर शोज भी करते रहते हैं.  

आशुषोत को अगर किसी प्रोजेक्ट के लिये कॉल आता है, तो वो मुंबई जाते हैं और लौट आते हैं. आशुतोष कौशिक का अपना यूट्यूब चैनल भी है, जिसमें वो लोगों के लिये व्लॉग शेयर करते रहते हैं. आशुतोष 2020 में कोविड के दौरान घर के टैरेस पर बेहद साधारण तरीके से शादी की थी. आशुतोष की वेडिंग पिक्स ने हर किसी का ध्यान खींचा था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें