scorecardresearch
 

Bigg Boss Promo: गोरी नागोरी संग थि‍रके सलमान खान, टीवी की बहू का किया वेलकम, देखें पहली झलक

1 अक्टूबर से टीवी पर बिग बॉस का नया सीजन दस्तक देने वाला है. शो के दो नये प्रोमो सामने आये हैं. पहले प्रोमो में सलमान खान राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी के साथ डांस करते दिख रहे हैं. वहीं दूसरे प्रोमो में निम्रत कौर की आंखों पर पट्टी बंधी दिख रही हैं. प्रोमो देखें...

X
सलमान खान, गोरी नागोरी
सलमान खान, गोरी नागोरी

Bigg Boss Promo: टेलीविजन का सबसे सुपरहिट शो बिग बॉस का शानदार आगाज होने वाला है. शो के प्रोमो फैंस का एक्साइटमेंट लेवर हाई कर रहे हैं. बिग बॉस 16 शुरू होने में महज एक दिन का वक्त बचा है. 1 अक्टूबर से शो टीवी पर ऑन एयर होने वाला है. दिल थाम कर बैठिये. बिग बॉस का नया प्रोमो आ चुका है. सलमान खान शो की कंटेस्टेंट के साथ स्टेज पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं. 

सलमान ने किसके साथ लगाये ठुमके?
बिग बॉस को लेकर अब तक कई जाने-माने कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं. कयास लगाये जा रहे थे कि राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी भी शो में हिस्सा लेने वाली हैं. पर अब शायद कयास लगाने की जरुरत ना पडे़, क्योंकि लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान गोरी नागोरी के साथ डांस करते दिख रहे हैं. गोरी नागोरी के साथ डांस करके सलमान काफी खुश नजर आए.

राजस्थान की इस डांसर जिस एनर्जी के साथ बिग बॉस होस्ट के साथ कमर मटकाई, उससे सलमान खान काफी इंप्रेस नजर आये. सलमान उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं कि आप मुझे बहुत अच्छी लग रही हैं. इस पर वो अपनी राजस्थानी भाषा में कहती हैं कि मैं भूतनी लग रही हूं. गोरी नागोरी की बात सुनने के बाद सलमान खान हंसने लगते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन हैं गोरी नागोरी?
गोरी नागोरी को राजस्थान की सपना चौधरी कहा जाता है. जिस तरह हरियाणा में सपना चौधरी का जलवा है. ठीक उसी तरह राजस्थान में गोरी नागोरी का रुतबा है. वो जब भी स्टेज पर जाती हैं. अपने डांस से आग लगा देती हैं. गोरी नागोरी अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में आग लगाना जानती हैं. प्रोमो में वो सलमान को इंप्रेस करती दिखीं. 

अब देखना होगा कि वो बिग हाउस में रह कर किस तरह लोगों के दिलों में जगह बनाती है. या फिर कुछ ही हफ्तों में सपना चौधरी की तरह शो से बाहर हो जायेंगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निम्रत ने देखा सलमान का चेहरा
गोरी नागोरी के बाद निम्रत कौर का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. नये प्रोमो में निम्रत कौर को आंखों पर पट्टी बांध कर स्टेज पर लाया जाता है. ऐसा इसलिये क्योंकि निम्रत का कहना है कि वो हिंदुस्तान का सबसे बड़ा शो करने जा रही हैं. यही वजह से आंख बंद करके स्टेज पर आई और सबसे पहले सलमान खान का चेहरा देखा. निम्रत पहले भी बिग बॉस पर बतौर गेस्ट आ चुकी हैं. 

निम्रत कौर अहलूवालिया कलर्स टीवी के छोटी सरदारनी शो के लिये जानी जाती हैं. वो टीवी की नंबर बहू में शुमार हैं. एक्ट्रेस बनने से पहले उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था. इसके अलावा एक वकील भी रह चुकी हैं. 

प्रोमो देख लिए. ग्रैंड प्रीमियर मिस नहीं करना. एक अक्टूबर 9.30 बजे मिलते हैं कलर्स चैनल पर. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें