scorecardresearch
 

Bigg Boss 15 Written Update: टास्क में कंटेस्टेंट्स के बीच हुई जोरदार लड़ाई, फूट-फूटकर रोईं अफसाना खान

Bigg Boss 15 written updates Day 12: बिगबॉस 15 में कंटेस्टेंट्स को टास्क मिलने शुरू हो गए हैं जिससे उनकी चुनौती अब पहले से बढ़ती नजर आ रही है. कंटेस्टेंट्स के बीच घमाशान शुरू हो गया है और कभी-कभी तो हालात बेकाबू भी हो जाते हैं. ऐसे में दर्शकों को तो एंटरटेनमेंट का डोज मिल ही रहा है.

अफसाना खान अफसाना खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिगबॉस 15 टास्क के दौरान भ‍िड़े कंटेस्टेंट्स
  • किसी को लगी चोट तो किसी के निकले आंसू

Bigg Boss 15 written updates Day 12: बिगबॉस 15 में कंटेस्टेंट्स को टास्क मिलने शुरू हो गए हैं जिससे उनकी चुनौती अब पहले से बढ़ती नजर आ रही है. कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान शुरू हो गया है और कभी-कभी तो हालात बेकाबू भी हो जाते हैं. ऐसे में दर्शकों को तो एंटरटेनमेंट का डोज मिल ही रहा है. प्रतीक एक तरफा सभी जंगलवासियों से भिड़ते नजर आ रहे हैं. 

जंगल वालों की घरवालों से भिड़ंत- नए टास्क में जंगलवालों को घरवालों के साथ एक टास्क खेलना था जिसमें उन्हें मुख्य द्वार तक पहुंचने के लिए पर्याप्त रिसोर्सेस कमाने होंगे. उसी रास्ते से जंगलवासी घर के अंदर घुस पाएंगे. वहीं घरवालों को जंगलवासियों को ऐसा करने से रोकना होगा वरना उनकी सारी सुव‍िधाएं जंगलवासियों संग बंट जाएंगी. 

करण कुंद्रा का जबरदस्त गेम- गेम के दौरान करण कुंद्रा काफी एक्टिव नजर आए. उन्होंने सबसे पहले ही घरवालों का कैमरा चुरा लिया जिसके बाद से घरवालों का गेम कमजोर पड़ गया. इसके बाद करण ने गुपचुप ढंग से उनकी कुछ बातें भी सुन ली और इसका असर भी घरवालों के गेम पर पड़ा.

जंगलवालों ने बिछाया जाल- जंगलवासी चौकन्ने हो गए और उन्होंने गेम के दौरान जाल बिछा दिया. सभी जंगलनिवासियों ने घरवालों को घेर लिया और उन्हें एकसाथ नहीं होने दिया. एकसाथ ना होने की वजह से घरवाले काफी गुस्से में नजर आए और पूरे टास्क के दौरान जंगल के सिर्फ दो लोगों को ही मार सके.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जंगलवालों पर घरवालों ने लगाया इल्जाम- मगर इस प्रक्रिया में जंगलवासी काफी उग्र हो गए. वे गेम के नियम और कायदे-कानून के खिलाफ जाते नजर आए. बिगबॉस के लाख समझाने के बाद भी कोई सुनने को तैयार नहीं हो रहा था और सब गेम खेलने में मशगूल थे.

टास्क के दौरान लगी चोट, बहा खून- टास्क के दौरान शमिता और निशांत को काफी चोटें भी आईं. निशांत के नाखून से खून बहने लगा. शमिता को भी अलग-अलग जगह पर चोटें आईं. तेजस्वी प्रकाश भी चोट की वजह से परेशान नजर आईं.

प्रतीक सहजपाल को जय ने दी मां की गाली, हुआ बवाल- इसी बीच जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल में लड़ाई शुरू हो गई. दोनों गेम खेलने के तरीके को लेकर आपस में भिड़ते नजर आए. मगर जय ने इस दौरान प्रतीक को मां की गाली दे दी. इसी पर प्रतीक बिगड़ गए और फूट-फूटकर रोने लग गए. उन्हें करण कुंद्रा समेत सभी ने चुप कराया. 

'Bigg Boss 15 की हीरोइन हैं तेजस्वी प्रकाश', Ex कंटेस्टेंट देवोलीना ने की तारीफ 

बिगबॉस ने कंटेस्टेंट्स को लगाई फटकार- बिगबॉस ने गेम ठीक तरह से ना खेलने और जान जोखिम में डालने की वजह से सभी घरवालों की क्लास लगाई. कांच के दरवाजे पर खींचातानी करने के लिए बिगबॉस ने सभी को खरी-खोटी सुनाई. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गेम के दौरान गिरीं अफसाना, खूब रोईं- प्रतीक अफसाना को किल करने के लिए उनके पीछे स्टीकर लगाने जा रहे थे. मगर वो हड़बड़ाहट में स्टीकर लगा नहीं पाए. वो आधा लगा रह गया आधा निकल गया. इसी दौरान अफसाना ये कहते हुए भागने लगीं कि प्रतीक ठीक तरह से स्टीकर नहीं लगा पाए. इसी दौरान अफसाना गिर गईं और उन्हें चोट लगी. वे जोर-जोर से रोने लगीं. सभी ने उन्हें शांत कराया.

जंगलवासियों ने मारी बाजी- टास्क की अवधि खत्म होने के बाद बिगबॉस ने विनर की घोषणा की. जंगलवासियों ने बाजी मार ली और 30 प्वाइंट्स भी उन्हें मिल गए. घरवालों ने अच्छी कोशिश की मगर वे गेम जीतने में असफल रहे. टास्क जीतकर जंगलवासियों की खुशी का ठिकाना नहीं था. अंत में जंगलवासी और घरवालों ने एक दूसरे को गले लगाया और हौसलाफजाई की. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें