scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: प्यार-रोमांस के बाद माइशा-ईशान के रिश्ते में दरार, प्रतीक बने लड़ाई की वजह

बीते दिन के एपिसोड में दिखाया गया कि मुख्य घर में एंट्री करने के लिए मिले टास्क को पूरा करने के लिए जंगलवासी प्लानिंग करते हैं कि प्रतीक को कैसे दूर रखा जाए. तब माइशा कहती हैं कि वो प्रतीक को अपनी बातों में लगा लेंगी. लेकिन विशाल और तेजस्वी कहते हैं कि अगर माइशा ईशान के बजाए प्रतीक के साथ बैठेंगी तो प्रतीक को शक हो जाएगा. इसपर माइशा कहती हैं प्रतीक को पता है कि ईशान और उनकी रोज लड़ाइयां होती हैं.

माइशा अय्यर और ईशान सहगल माइशा अय्यर और ईशान सहगल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • माइशा-ईशान के रिश्ते में आई दरार
  • प्रतीक को लेकर लड़ते दिखे माइशा-ईशान
  • ईशान पर भड़कती हुई दिखीं माइशा

ईशान सहगल और माइशा अय्यर बिग बॉस 15 के सबसे पहले कपल हैं. शो में दोनों की लव स्टोरी शुरुआत से ही परवान चढ़ रही है. एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करने से लेकर कैमरा पर इंटीमेट होने तक, माइशा और ईशान का रिश्ता चर्चा में बना हुआ है. लेकिन हमेशा एक दूसरे के प्यार में डूबे रहने वाले ईशान और माइशा के रिश्ते में दरार आती हुई नजर आ रही है. 

बीते दिन के एपिसोड में दिखाया गया कि मुख्य घर में एंट्री करने के लिए मिले टास्क को पूरा करने के लिए जंगलवासी प्लानिंग करते हैं कि प्रतीक को कैसे दूर रखा जाए. तब माइशा कहती हैं कि वो प्रतीक को अपनी बातों में लगा लेंगी. लेकिन विशाल और तेजस्वी कहते हैं कि अगर माइशा ईशान के बजाए प्रतीक के साथ बैठेंगी तो प्रतीक को शक हो जाएगा. इसपर माइशा कहती हैं प्रतीक को पता है कि ईशान और उनकी रोज लड़ाइयां होती हैं. माइशा की यह बात सुनकर ईशान काफी अप्सेट हो जाते हैं. 

ईशान पर भड़कीं माइशा
इसके बाद ईशान माइशा से नाराजगी जाहिर करते हुए कहते हैं कि वो प्रतीक को उन दोनों के बीच की पर्सनल बातें और लड़ाइयों के बारे में क्यों बताती हैं. ईशान माइशा से कहते- उस लड़के को यह सब बातें बताना ठीक नहीं है, जिसके साथ तुम्हारा पहले भी कुछ रह चुका है. इसपर माइशा कहती हैं कि प्रतीक पहले भी सिर्फ उनके दोस्त थे. इससे ज्यादा उन दोनों के बीच कुछ भी नहीं था. ईशान का प्रतीक संग उनका नाम जोड़ने पर माइशा रोने लगती हैं और ईशान पर भड़कते हुए कहती हैं कि वो अब उनसे बात ना करें. 

रुपाली गांगुली से पहले इन 6 एक्ट्रेसेस को 'अनुपमा' के मेकर्स ने किया था शो के लिए अप्रोच 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 15: Kashmera Shah को ईशान की आंखों में दिखता है 'सच्चा प्यार', लेकिन माइशा के लिए कही ये बात 

माइशा के बिहेवियर से ईशान हुए हैरान
वहीं, शो में हुए एक टास्क में हारने के बाद माइशा काफी उदास हो जाती हैं और गुस्से में शमिता शेट्टी को सबसे खराब संचालक कहती हैं. इसके अलावा वो दूसरी टीम के लोगों को गालियां भी देने लगती हैं. लेकिन ईशान को माइशा का गाली देना अच्छा नहीं लगता है. ईशान माइशा को गाली देने से मना करते हैं. इसपर माइशा गुस्से में उनसे कहती हैं- मैं ऐसी ही हूं. अगर मेरे साथ रहना है तो रहो वरना जाओ. 

माइशा का यह बिहेवियर देखकर ईशान काफी हैरान हो जाते हैं. ईशान और माइशा को देखकर लग रहा है कि इन दोनों की लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही दम तोड़ने लगी है. अब देखने वाली बात होगी कि माइशा और ईशान का रिश्ता आगे क्या मोड़ लेता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें