scorecardresearch
 

बिग बॉस 14 की विनिंग अमाउंट से ये नेक काम करने की तैयारी में रुबीना दिलैक

रुबीना ने आगे का सफर ना सिर्फ अकेले तय किया बल्कि उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपये जीते. अब एक्ट्रेस ने बता दिया है कि वे इस राशि का किस तरह से इस्तेमाल करेंगी.

रुबीना दिलैक रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक इनदिनों सुर्खियों में हैं और ट्रॉफी जीतने के बाद से उन्हें बधाइयां देने का सिलसिला नहीं थम रहा. रुबीना पहले दिन से ही बिग बॉस 14 का हिस्सा रहीं और उन्होंने अपने गेम से सभी को खूब प्रभावित किया. रुबीना वैसे तो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस 14 के घर के अंदर दाखिल हुई थीं. यहां पर कपल ने साथ में लंबा सफर तय किया मगर बिगबॉस ट्रॉफी के करीब आकर रुबीना के पति अभिनव शुक्ला गेम से बाहर हो गए. इसके बाद रुबीना ने आगे का सफर ना सिर्फ अकेले तय किया बल्कि उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपये जीते. अब एक्ट्रेस ने बता दिया है कि वे इस राशि का किस तरह से इस्तेमाल करेंगी. 

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रुबीना दिलैक अपने गांव से बहुत लगाव रखती हैं और वे अपने गांव के विकास के लिए इन रुपयों का इस्तेमाल करेंगी. रुबीना अपने कल्चर के साथ भलीभांति जुड़ी हुई हैं और उसे प्रमोट करती भी नजर आती हैं. टैली चक्कर की रिपोर्ट्स के मुताबिक रुबीना ने प्लान किया है कि वे अपने गांव में बिजली की सेवा मुहैया कराएंगी ताकि गांव में रहने वाले लोग आराम से रह सकें. वाकई में रुबीना दिलैक की ये सोच तारीफ के काबिल है. विकास के लिए एक दृष्टिकोण का होना बहुत जरूरी है और रुबीना का दृष्टिकोण साफ है. 

 

राखी को मिले थे 14 लाख रुपये

बिग बॉस 14 की बात करें तो अंतिम पांच कंटेस्टेंट्स में रुबीना दिलैक के अलावा, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी सावंत जगह बना पाने में कामियाब रही थीं. राखी सावंत ने 14 लाख रुपये के साथ बिग बॉस ट्रॉफी की रेस से खुद को बाहर कर लिया था वहीं राहुल वैद्य और निक्की तंबोली टॉप 3 में जगह बना पाने में सफल रहे थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें