scorecardresearch
 

बिग बॉस 14 के घर में एकता कपूर का गेम शो, नॉमिनेशन से जैस्मिन हुईं सुरक्षित

सभी घरवालों ने बताया कि घर में जरुरत की दोस्ती कौन करता है. जैस्मिन ने जान, पवित्रा और कविता का नाम लिया. अभिनव ने जान, निक्की, राहुल और एजाज का नाम लिया. पवित्रा ने एजाज, जैस्मिन, जान का नाम लिया. निक्की ने जान, कविता, एजाज, राहुल के नाम लिया. कविता ने जैस्मिन, एजाज, अली के नाम लिए.

एकता कपूर एकता कपूर

बिग बॉस 14 के इस हफ्ते के वीकेंड के वार में शो की शुरुआत एकता कपूर से ही हुई. उन्होंने घरवालों से बातें कीं. उन्होंने घरवालों की खिंचाई की. घरवालों से टास्क कराया. साथ ही एकता ने बताया कि अब घरवालों को सबकुछ 20 गुना ज्यादा सहना पड़ेगा.

इसके साथ-साथ घर में लोगों ने बताया कि कौन घर के अंदर जरुरत की दोस्ती करता है. साथ ही सलमान खान ने बताया कि जैस्मिन इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षित हैं.

घर के अंदर कौन करता है जरुरत की दोस्ती?
सभी घरवालों ने बताया कि घर में जरुरत की दोस्ती कौन करता है. जैस्मिन ने जान, पवित्रा और कविता का नाम लिया. अभिनव ने जान, निक्की, राहुल और एजाज का नाम लिया. पवित्रा ने एजाज, जैस्मिन, जान का नाम लिया. निक्की ने जान, कविता, एजाज, राहुल के नाम लिया. कविता ने जैस्मिन, एजाज, अली के नाम लिए, वहीं रुबीना ने निक्की, राहुल, एजाज का नाम लिया. वहीं एजाज ने जान, निक्की, पवित्रा, कविता के नाम लिए. 

अली ने निक्की, कविता के नाम लिए. राहुल ने निक्की, एजाज, रुबीना का नाम लिया. जान ने एजाज, कविता, राहुल और निक्की का नाम लिया.
देखें: आजतक LIVE TV 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

कविता ने अली को बताया गुंडा
जब अली ने जरुरत की दोस्ती बनाने वाले लोगों में कविता का नाम लिया तो, कविता गुस्से में आ गई थीं. कविता बोलीं अली स्मॉल टाउन गुंडा है. वो पीछे से गालियां देते हैं. कविता ने अली को खरी-खरी सुनाई. इसके बाद कविता की जान के साथ भी बहस हो जाती है.
 

सभी घरवालों ने सबसे ज्यादा निक्की, एजाज, पवित्रा और जान के नाम लिया. वहीं सलमान खान ने बताया कि जान, अली, अभिनव, पवित्रा ये चारों लोग हैं जो जरुरत के हिसाब से दोस्त बनाते हैं. इसके बाद सलमान खान बताते हैं कि ये चारों जरुरत के हिसाब से दोस्त क्यों और कैसे बनाते हैं.


शो में सलमान खान और राहुल वैद्य ने 'दोस्त, दोस्त न रहा' गाना गाया. बता दें कि इस हफ्ते कविता, जैस्मिन, रुबीना, निक्की, जान और एजाज नॉमिनेटेड थे. सलमान ने शो की शुरुआत में ही बता दिया था कि जैस्मिन सुरक्षित हैं. इसके बाद सलमान ने बताया कविता और निक्की सुरक्षित हैं.  

अभी रुबीना-जान और एजाज नॉमिनेट हैं. अब शो से कौन बाहर होगा ये रविवार को साफ हो जाएगा. 

किसे मिलेगा इम्यूनिटी स्टोन?

एकता कपूर ने घरवालों को बताया कि वो घर में से किसी एक को इम्यूनिटी स्टोन देंगी. इस इम्यूनिटी स्टोन को हासिल करने के लिए तीन क्वालिटीज चाहिए. वो है-बेबाकपन, दबंगई, जुनून. 

एकता कपूर ने घरवालों को दी बदले की चुनौती

एकता ने कहा कि अक्सर आपने देखा होगा कि मेरी कहानियों में जब किसी के साथ नाइंसाफी होती है तो वो उसका हिसाब जरूर मांगता है और बदला लेता है. एकता ने बताया कि बारी-बारी सभी घरवालों को बदले का हाथ पहनना होगा और उस पर फोम स्प्रे करना होगा और ऐसे सदस्य पर लगाना होगा जिससे वो बदला लेना चाहते हैं.

राहुल रुबीना-अभिनव-निक्की से बदला लेना चाहते हैं. वहीं जान ने कहा कि वो एजाज-कविता से बदला लेना चाहेंगे. वहीं जैस्मिन ने कविता-एजाज के नाम लिए. अभिनव ने राहुल का नाम लिया. कविता ने अली-जैस्मिन के नाम लिए. रुबीना ने अली-राहुल के नाम लिए. निक्की अली-राहुल से बदला लेना चाहेंगी. अली ने कविता-पवित्रा के नाम लिए. पवित्रा ने अली-एजाज के नाम लिए. एजाज ने कविता-निक्की-जान-जैस्मिन-राहुल-पवित्रा-अभिनव के नाम लिए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें