scorecardresearch
 

BB14: पापा की जेब से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, शो पर बताया क्या थी वजह

सिद्धार्थ ने कहा, "मैंने सोचा इतना पैसा है उन्हें घंटा समझ में आएगा कौन सा पैसा कहां है. मुझे लगा ये साइड वाला भरा रहता है. मुझे नहीं लगता कि पापा गिन कर रखते होंगे."

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस सीजन 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर और हिना खान को बतौर सीनियर्स लाया गया है. इन्हें नए कंटेस्टेंट्स को गाइड करना और टास्कों का संचालन करना जैसी जिम्मेदारियां दी गई हैं. हालांकि घर के भीतर इस वक्त सबसे रिलैक्स टाइम सीनियर्स ही बिता रहे हैं, लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल भी नहीं है कि वो दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर रहे हैं.

आपस के झगड़े हों या जूनियर्स के साथ तूतू-मैंमैं सीनियर्स आए दिन कुछ न कुछ धमाल मचाते रहते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने शो पर बताया कि किस तरह वह लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए अपने पिता के पर्स से पैसे चुराया करते थे. वूट पर शेयर की गई एक्स्ट्रा मसाला क्लिप में वह ये जानकारी शेयर करते नजर आ रहे हैं.

देखें: आजतक LIVE TV 

क्लिप में सिद्धार्थ अपनी साथी सीनियर कंटेस्टेंट हिना खान के साथ बातचीत करते दिखाई पड़ रहे हैं. सिद्धार्थ अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए हिना को बताते हैं कि वह किस तरह लड़कियों को पटाने की कोशिश किया करते थे. उन्होंने कहा, "पापा का पर्स हमेशा भरा हुआ रहता था और वो अपने पैसे बहुत सिस्टमैटिकली रखते थे. नोटों के हिसाब से."

सोचा पापा को क्या पता चलेगा

यानि पहले 500 के, फिर 100 के, फिर 50 के और फिर साइड में 100 के कुछ नोट उन्होंने डाले होते थे. सिद्धार्थ ने कहा, "मैंने सोचा इतना पैसा है उन्हें घंटा समझ में आएगा कौन सा पैसा कहां है. मुझे लगा ये साइड वाला भरा रहता है. मुझे नहीं लगता कि पापा गिन कर रखते होंगे. तो मैंने 2-3 बार वहां से पैसे निकाल लिए."

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें