scorecardresearch
 

BB14: झगड़ों से लेकर पहले लग्जरी बजट टास्क तक, जानिए शनिवार के एपिसोड में क्या-क्या हुआ

निशांत, जान और राहुल वैद्य गार्डन एरिया में बैठकर ये रणनीति बनाते नजर आए कि घर के सभी कंटेस्टेंट्स के निकनेम रखे जाएं. जान का कहना है कि इससे किसी को पता नहीं चलेगा कि वह कब किसके बारे में बात कर रहे हैं.

निक्की तंबोली निक्की तंबोली

बिग बॉस सीजन 14 का शनिवार का एपिसोड फुल ऑफ एक्शन रहा. एक तरफ जहां किचन की जिम्मेदारियों को लेकर घर के सदस्य आपस में लड़ते नजर आए वहीं पहले लग्जरी बजट टास्क ने उन्हें झगड़े की नई वजहें दे दीं. इसके अलावा बिग बॉस द्वारा निक्की को वापस TBC करने का मौका दिए जाने को लेकर भी घर के सभी सदस्य आपस में भिड़ते नजर आए.

किचन की वजहों को लेकर हुए झगड़े
शनिवार के एपिसोड की शुरुआत हुई बड़े झगड़ों के साथ. सबसे पहले कुकिंग के नियमों को लेकर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पूरे घर के खिलाफ हो गए. रुबीना और अभिनव इस बात को लेकर बहस कर रहे थे कि सब्जियां चॉप करना खाना बनाने का हिस्सा है या नहीं. बाद में फैसला इस बात पर हुआ कि आज के बाद सब्जियां काटना कुकिंग करने का हिस्सा होगा.

देखें: आजतक LIVE TV 

इसके थोड़ी ही देर बाद पवित्रा और राहुल वैद्य के बीच हुआ बड़ा झगड़ा हो गया. ये लड़ाई भी किचन की जिम्मेदारी को लेकर हुई. दरअसल पवित्रा जान सानू से ये कह रही थीं कि किचन का काम निपटा देने के बाद सफाई कर देनी चाहिए. जान और पवित्रा की इस बातचीत के बीच राहुल का बोलना उन्हें भारी पड़ा और पवित्रा उनसे सीधे तौर पर भिड़ गईं.

घर के भीतर हो रही ये सीक्रेट प्लानिंग
निशांत, जान और राहुल वैद्य गार्डन एरिया में बैठकर ये रणनीति बनाते नजर आए कि घर के सभी कंटेस्टेंट्स के निकनेम रखे जाएं. जान का कहना है कि इससे किसी को पता नहीं चलेगा कि वह कब किसके बारे में बात कर रहे हैं. शनिवार को ही घर वालों को उनका पहला लग्जरी बजट टास्क भी दिया गया जिसमें कहा जा सकता है कि सब कुछ राहुल और जान पर निर्भर करता है.

घर में हुआ पहला लग्जरी बजट टास्क
जान और राहुल को घर के अलग-अलग हिस्सों में परफॉर्म करना है और जिसे ज्यादा ऑडियंस मिलेगी उसकी आखिर में जीत होती. आखिरकार ये कॉम्पटीशन जान सानू ने जीता और निक्की तंबोली ने जान की परफॉर्मेंस से खुश होकर उन्हें झप्पी दी. जान सानू को एक हैंपर बिग बॉस ने दिया जिसे उन्होंने निक्की तंबोली, निशांत, एजाज और शहजाद के साथ शेयर किया.

घर वालों को मिला निक्की को TBC करने का मौका
दूसरी तरफ बिग बॉस ने शनिवार को घर के सभी सदस्यों को निक्की तंबोली को दोबारा TBC करने का मौका दिया. बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों से कहा कि वे निक्की के लिए वोट करें और इसमें सीनियर्स का कोई दखल नहीं होगा. जान सानू और निशांत ने उम्मीद के विरुद्ध जाकर निक्की के खिलाफ वोट किया. हालांकि, क्योंकि घर वालों में इस फैसले को लेकर कोई सहमति नहीं बनी इसलिए निक्की अभी कंफर्म्ड सदस्य बनी रहेंगी.

निक्की तंबोली और जान सानू के बीच आई दरार
घर में एक दूसरे के काफी करीब रहने वाले निक्की तंबोली और जान सानू एक दूसरे के खिलाफ होते नजर आए. TBC वाले टास्क के दौरान दोनों के बीच हुई बातचीत को लेकर दोनों एक दूसरे से भिड़ गए. निक्की ने जान से साफ कहा कि अगर उन्हें छोटी-छोटी चीजों को लेकर शिकायतें हैं तो बेहतर हैं कि वो एक दूसरे के दोस्त नहीं रहें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें