scorecardresearch
 

रुबीना ने की पवित्रा पुनिया की मिमक्री, एक्टिंग देख सलमान बोले-आउटस्टैडिंग

मेकर्स की तरफ से सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में रुबीना दिलैक, पवित्रा पुनिया की मिमिक्री कर रही हैं. वीडियो में रुबीना कभी पवित्रा की तरह चिल्ला रही हैं तो कभी वे एजाज पर लट्टटू हो रही हैं.

रुबीना और पवित्रा रुबीना और पवित्रा

बिग बॉस में एक्टर सलमान खान संग वीकेंड का वार तो हर बार काफी मजेदार और एंटरटेनिंग रहता है. इस सीजन भी सलमान खान ने वीकेंड का वार के हर एपिसोड में जान फूंक दी है. एपिसोड कितने भी बोरिंग क्यों ना हो, लेकिन सलमान सभी का बढ़िया मनोरंजन कर रहे हैं. अब एक बार फिर वीकेंड का वार पर कुछ ऐसा हुआ है कि सभी हंसने को मजबूर हो गए हैं.

रुबीना ने की पवित्रा की मिमक्री

इस बार टीवी क्वीन एकता कपूर ने बिग बॉस में एंट्री ले ली है. उनके आते ही शो में मस्ती का डोज तो बढ़ा ही है, साथ ही साथ कई कंटेस्टेंट के बीच आपसी मतभेद भी बढ़ गए हैं. अब मेकर्स की तरफ से सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में रुबीना दिलैक, पवित्रा पुनिया की मिमक्री कर रही हैं. वीडियो में रुबीना कभी पवित्रा की तरह चिल्ला रही हैं तो कभी वे एजाज पर लट्टटू हो रही हैं. उनकी एक्टिंग इतनी सटीक है कि सलमान खान भी देखते रह गए हैं. वे रुबीना की एक्टिंग को आउटस्टैडिंग बता रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

देखें: आजतक LIVE TV 

एकता हुईं रुबीना से इंप्रेस

वैसे एकता कपूर तो वैसे भी रुबीना से खासा इंप्रेस नजर आ रही हैं. दरअसल एकता ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया था जिसमें रुबीना ने काफी अच्छा परफॉर्म किया. टास्क कुछ ऐसा था- बारी-बारी सभी घरवालों को बदले का हाथ पहनना होगा और उस पर फोम स्प्रे करना होगा और ऐसे सदस्य पर लगाना होगा जिससे वो बदला लेना चाहते हैं. अब इस टास्क में एकता को राहुल और रुबीना की परफॉर्मेंस बेहतरीन लगी थी. लेकिन बताया जा रहा है कि इम्यूनिटी स्टोन वे रुबीना दिलैक को देने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को आने वाले एपिसोड में बड़ा फायदा हो सकता है.

वहीं गेम की बात करें तो इस हफ्ते जान कुमार सानू घर से बेघर हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं इस हफ्ते कम वोट्स मिलने की वजह से जान को एलिमिनेट कर दिया गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें