scorecardresearch
 

बिग बॉस 14: निक्की और जैस्मिन के बीच तकरार, एक्ट्रेस बोलीं- हम दोस्त नहीं हो सकते

काफी हंगामे, लड़ाई के बाद निक्की तंबोली जैस्मिन को बधाई देने पहुंची. उन्होंने टास्क जीतने के लिए जैस्मिन को बधाई दी. लेकिन जैस्मिन भसीन ने उन्हें कहा कि वो दोनों दोस्त नहीं हो सकते. और जैस्मिन उन्हें बोलती हैं कि वो उनसे बात नहीं करना चाहती.

जैस्मिन और निक्की जैस्मिन और निक्की

बिग बॉस 14 के घर में कंटेस्टेंट्स को निजी सामान पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. बिग बॉस ने इसके लिए टास्क दिया था. इस टास्क में एजाज खान, पवित्रा पुनिया, अभिनव शुक्ला, निशांत और जैस्मिन भसीन ने बाजी मारी और अपना निजी सामान पा लिया. लेकिन इस टास्क के दौरान जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. जैस्मिन और निक्की के बीच तो खूब खींचतान हुई. लड़ाई हुई. मामला इतना बढ़ गया कि सीनियर्स के बीच में भी लड़ाई हो गई. आखिर में सीनियर्स ने जैस्मिन भसीन को विनर को घोषित किया.

जैस्मिन-निक्की के बीच तकरार

काफी हंगामे, लड़ाई के बाद निक्की तंबोली, जैस्मिन को बधाई देने पहुंची. उन्होंने टास्क जीतने के लिए जैस्मिन को बधाई दी. लेकिन जैस्मिन भसीन ने उन्हें कहा कि वो दोनों दोस्त नहीं हो सकते. और जैस्मिन उन्हें बोलती हैं कि वो उनसे बात नहीं करना चाहती.


देखें: आजतक LIVE TV 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aaj @jasminbhasin2806 dengi @nikki_tamboli ko muh-tod jawaab! Aakhir kaun jeetegi yeh items ki jung? 😈 Dekhiye aaj raat 10 baje. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss14 #BiggBoss2020 #BiggBoss #BB14 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हिना ने दी निक्की को ये सलाह

इसके बाद निक्की, हिना खान और गौहर के पास जाती हैं. हिना और गौहर उन्हें कहती हैं कि वो दोनों बायस्ड नहीं थीं. साथ ही हिना ने कहा कि तुम्हें में एक बड़ी बहन होने के नाते एक सलाह देना चाहती हूं कि गालिया मत दो. बाकी तुम जैसी हो वैसी ही रहो.

नॉमिनेशन टास्क में निक्की ने दी थी जैस्मिन को गाली

बता दें कि निक्की और जैस्मिन के बीच शुरुआत से ही बन नहीं रही है. नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. निक्की ने जैस्मिन को गाली दी थी, जिसका जैस्मिन को बहुत बुरा लगा था. उन्होंने बिग बॉस से इसकी शिकायत भी की थी. जैस्मिन का कहना था कि मैं यहां गाली खाने नहीं आई हूं. जैस्मिन इससे बहुत दुखी हुई थीं. फिर सभी घरवालों ने जैस्मिन को समझाया था और चुप कराया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें