scorecardresearch
 

बिग बॉस 14 में नजर आएंगे पारस-माहिरा, कंटेस्टेंट संग करेंगे टास्क!

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की मेकर्स के साथ बातचीत चल रही है. दोनों शो में नजर आ सकते हैं. बिग बॉस 14 में पुराने सीजन के कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं.

माहिरा और पारस माहिरा और पारस

सलमान खान का शो बिग बॉस 14 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. खबरें हैं कि शो में इस बार सबकुछ अलग अंदाज में होगा. सीरियल को लेकर जबरदस्त हाइप क्रिएट किया जा रहा है. इसी सब के बीच खबरें हैं कि मेकर्स शो में बिग बॉस 13 के कुछ कंटेस्टेंट को घर में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.
      
शो में नजर आएंगे पारस-माहिरा
पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की मेकर्स के साथ बातचीत चल रही है. दोनों शो में नजर आ सकते हैं. बिग बॉस 14 में पुराने सीजन के कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं. वो यहां नए कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए और टास्क में हिस्सा लेने के लिए आंगे. सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के साथ-साथ पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से भी मेकर्स की बातचीत चल रही है. शो में पुराने कंटेस्टेंट अलग-अलग मोमेंट पर और वीक्स पर नजर आएंगे.  
  
बता दें कि इससे पहले खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट को मॉनिटर करेंगे. उनकी परफॉर्मेंस पर अपना कमेंट देंगे. पिछले कुछ महीनों में उनके फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से बढ़ी है. उनकी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने उन्हें बिग बॉस 14 में भी जोड़ने का फैसला किया है. हालांकि इस बार वो कंटेस्टेंट के रूप में नहीं बल्कि एक विशेष सेगमेंट के लिए आएंगे.

ऐसी हो सकती है थीम
शो की थीम को लेकर खबरें हैं कि इस बार बिग बॉस 14 में कोरोना और लॉकडाउन हाईलाइट में रहेंगे. घर के अंदर जाने वाले कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट और उनका क्वारनटीन में रहना. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें