scorecardresearch
 

Bigg Boss 14 Highlights: सोनाली ने अली से किया प्यार का इजहार, राखी ने अभिनव पर डाले डोरे

बिग बॉस 14 में बुधवार की शुरुआत रुबीना दिलैक और एजाज खान की लड़ाई से हुई. एजाज कहते हैं कि रुबीना, राखी सावंत को कैप्टेंसी सीखा रही हैं. वे राखी के कान भर रही है. वहीं सोनाली फोगाट अली से अपने दिल की बात कहती हैं.

राखी सावंत-सोनाली फोगाट राखी सावंत-सोनाली फोगाट

बिग बॉस 14 में बुधवार की शुरुआत रुबीना दिलैक और एजाज खान की लड़ाई से हुई. एजाज कहते हैं कि रुबीना, राखी सावंत को कैप्टेंसी सीखा रही हैं. वे राखी के कान भर रही है. वहीं सोनाली फोगाट अली से अपने दिल की बात कहती हैं. इन सबके बाद बिग बॉस घरवालों को कैप्टेंसी टास्क देते हैं.  

एजाज और रुबीना में हुई झड़प 

एजाज कहते हैं कि रुबीना, राखी सावंत को कैप्टेंसी सीखा रही हैं. वे राखी के कान भर रही है. इस बात को लेकर रुबीना और एजाज में काफी बहस होती है. उनकी लड़ाई के बीच राहुल वैद्य आ जाते हैं और ये बात और बढ़ जाती है. राहुल और रुबीना में पर्सनल बातों को लेकर बहस होती है. 

रुबीना के बाद राखी से भ‍िड़े एजाज 

एजाज राखी से कहते हैं कि वे कैप्टन हैं पर वे दूसरों की बात सुनकर काम कर रही हैं. इसपर राखी कहती हैं कि वे दूसरों की बात सुने या ना सुने पर वो कैप्टन हैं. राखी ये कहती हैं कि एजाज जो भी काम कर रहे हैं वो उन कामों को जता रहे हैं. राखी एक कोने में जाकर रोने लगती हैं. वो कहती हैं- कैप्टन बनकर मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी. सोनाली फोगाट आती हैं और उन्हें समझाती हैं. सोनाली, एजाज से भी राखी को सॉरी कहने को कहती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोनाली फोगाट ने अली से क‍िया प्यार का इजहार

अली गोनी और सोनाली में उनकी फीलिंग्स को लेकर बात होती है. अर्शी आती हैं कहती हैं कि सोनाली अली को आई लव यू कहना चाहती हैं. सोनाली हंसते हुए कहती हैं कि अली के लिए उनके दिल में फीलिंग्स हैं. अली भी उनसे कहते हैं कि सोनाली को अगर वो अच्छे लगते हैं तो वो ठीक है. वे जैसी हैं वैसी ही रहें. 

कैप्टेंसी टास्क के लिए घरवालों की बनी दो टीम 

बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया है. इस टास्क में घरवालों को दो टीम में बांट दिया गया है. विजेता टीम का कंटेस्टेंट घर का कैप्टन बनेगा. राखी की टीम में एजाज खान, राहुल वैद्य, अली गोनी और सोनाली फोगाट हैं. वहीं अभ‍िनव शुक्ला की टीम में विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अर्शी खान और रुबीना दिलैक हैं. 

राखी ने अभिनव पर डाले डोरे, दिखा फुल ड्रामा  

टास्क पूरी तरह से राखी सावंत पर फोकस्ड रहा. टास्क के अंतर्गत राखी अभ‍िनव को रीझाने की पूरी कोश‍िश करती हैं. टास्क में दोनों घरवालों को एक दीवार बनानी है और सीटी बजने पर राखी को अभ‍िनव की तस्वीरें खींचनी है. राखी अभ‍िनव के नाम का सिंदूर भरती हैं. वे रुबीना दिलैक को भी मनाने की कोश‍िश करती हैं. इस दौरान राखी छत पर जाकर अभ‍िनव पर पूरी नजर रखती हैं. वे दूरबीन से अभ‍िनव को देखती हैं. 

चोरी हुआ कैमरा 

सीटी बजती है और फिर अभ‍िनव की टीम दीवार बनाने में लग जाती है. वहीं दूसरी टीम यानी राखी की टीम कैमरा लेने घर के अंदर जाती है. राखी की टीम अंदर जाती है पर उन्हें कैमरा नहीं मिलता है. कैमरा ढूंढने के चक्कर में राहुल और अली बाकी घरवालों का सामान चेक करने लगते हैं. इसपर रुबीना भड़क जाती हैं. वे कहती हैं कि कैमरा ढूंढने के चक्कर में उनका पर्सनल सामान नहीं खराब होना चाहिए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी की टीम ने जीता पहला राउंड

पहले राउंड में कैमरा नहीं मिलने के कारण राखी की टीम फोटो नहीं खींच पाती. अभ‍िनव की टीम को लगता है क‍ि राखी की टीम फोटो नहीं खींच पाएगी तो वे जीत जाएंगे. लेक‍िन सीन पलटते हुए ब‍िग बॉस राखी  की टीम को पहले राउंड का विजेता घोष‍ित करते हैं. 

अभ‍िनव-राहुल में हुई बहसबाजी 

टास्क के दौरान राहुल वैद्य और अभ‍िनव शुक्ला के बीच बहसबाजी दिखाई देती है. राहुल अभ‍िनव को नल्ला कहते हैं, जिसके बाद अभ‍िनव उन्हें कह देते हैं- आ गया ना औकात पर. इस शब्द को लेकर राहुल अभ‍िनव पर चढ़ जाते हैं. राहुल, अभ‍िनव से कहते हैं उनकी जैसी फ‍िजीक वाले कई लोग जिम में घूमा करते हैं. वहीं अभ‍िनव भी राहुल को जवाब देते हैं. वो कहते हैं कि राहुल बहुत अच्छी एक्ट‍िंग करता है. 

दूसरे राउंड में अभ‍िनव की टीम बनी विजेता

दूसरे राउंड में भी राखी की टीम कैमरा ढूंढने में सफल नहीं हो पाती है. सीटी बजती है और फिर बिग बॉस अभ‍िनव की टीम को दूसरे काउंड का विजेता घोष‍ित कर देते हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें