scorecardresearch
 

निक्की-अभिनव-एजाज-राहुल बने कैप्टेंसी के दावेदार! कौन बनेगा कैप्टन?

खबरें हैं कि निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, एजाज खान और राहुल वैद्य कैप्टेंसी के दावेदार बनने वाले हैं. इन चारों में से कोई एक कैप्टन बनेगा.

अभिनव और निक्की अभिनव और निक्की

बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क बहुत मायने रखता है. हर कोई कैप्टन बनना चाहता है और इम्यूनिटी हासिल करना चाहता है, ताकि वो एलिमिनेशन से बच सके. फिलहाल राखी सावंत कैप्टन हैं. लेकिन आने वाले समय में राखी के हाथ से कैप्टेंसी की कुर्सी जाने वाली है. 

ये हैं कैप्टेंसी के दावेदार
खबरें हैं कि निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, एजाज खान और राहुल वैद्य कैप्टेंसी के दावेदार बनने वाले हैं. इन चारों में से कोई एक कैप्टन बनेगा. बिग बॉस के फैन पेज द खबरी के मुताबिक, रुबीना दिलैक ने निक्की तंबोली को, अली गोनी ने राहुल वैद्य, अर्शी खान ने एजाज खान को और राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को कैप्टेंसी का दावेदार बनाया है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इन चारों में से कौन कैप्टेन बनेगा.

राखी की कैप्टेंसी के खिलाफ कंटेस्टेंट

बता दें कि राखी सावंत इन दिनों कैप्टन हैं. अली गोनी, अर्शी खान, राहुल वैद्य, एजाज खान राखी सावंत की कैप्टेंसी के खिलाफ हैं. सभी लोग राखी सावंत के दिए काम को करने में नखरे कर रहे हैं. राहुल वैद्य ने राखी को अब तक का सबसे खराब कैप्टन बता दिया है. अर्शी खान और अली गोनी तो बीबी मॉल से सामान तक चुराते हैं. इन सब चीजों की वजह से राखी काफी परेशान हो गई हैं. 

वहीं जैस्मिन के जाते ही सोनाली फोगाट को अली गोनी से प्यार हो गया है. वो घर में सभी कंटेस्टेंट्स के सामने अपनी फीलिंग रखती हैं. सोनाली अर्शी को कहती हैं कि अली को देखकर अजीब सी फीलिंग आती है. मुझे पता है ये गलत है. लेकिन अली को देखकर सब कुछ अच्छा अच्छा लग रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें