scorecardresearch
 

BB: बाथरूम साफ करने से अर्शी खान ने किया इंकार, भड़कीं राखी सावंत ने कहा ये

राखी सावंत लगातार अर्शी से बाथरूम साफ करने के लिए कहती हैं. लेकिन अर्शी कहती हैं कि मैं बाथरूम तभी साफ करूंगी जब मुझे बीबी मॉल से कुछ मिलेगा. तो इस पर राखी कहती हैं कि 'तेरी लाश का कफन मिलेगा'.

अर्शी और राखी अर्शी और राखी

बिग बॉस 14 में राखी सावंत सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी हुई हैं. वो हर किसी से सीधे तौर पर भिड़ जा रही हैं. अपना हर पक्ष मजबूती से रख रही हैं. अर्शी खान संग उनके रिश्ते में कभी मिठास तो कभी खठास दिखती है. बुधवार के एपिसोड में दोनों के बीच तनातनी देखने को मिली. राखी अर्शी को काफी सुनाती हैं. अर्शी भी पलटवार करती हैं.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हुआ यूं कि राखी सावंत लगातार अर्शी से बाथरूम साफ करने के लिए कहती हैं. लेकिन अर्शी कहती हैं कि  मैं बाथरूम तभी साफ करूंगी जब मुझे बीबी मॉल से कुछ मिलेगा. तो इस पर राखी कहती हैं कि 'तेरी लाश का कफन मिलेगा'.  ये सुनकर अर्शी खान बोलती हैं कि अगर मेरा परिवार यहां होता तो तुम्हें थप्पड़ लगाता. अली गोनी भी राखी की इस बात का विरोध करते दिखे. वो कहते हैं कि इस तरह के शब्द ऑडियंस में गलत मैसेज देते हैं. अर्शी भी बोलती हैं कि सलमान खान आप भी राखी का ऐसा बिहेवियर देखिए.

देखें: आजतक LIVE TV  
 

राखी की सफाई
इसी पर राखी सावंत सफाई देते हुए कहती हैं कि उन्होंने ये इसलिए बोला क्योंकि कुछ दिन पहले अर्शी ने भी उनके लिए ऐसे ही कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया था. अर्शी ने मुझे कहा था- 'हार्ट अटैक आए और तू मर जाए, तेरी कब्र खोद रखी है.' लेकिन तब तो किसी को दिक्कत नहीं हुई. किसी ने कुछ भी नहीं बोला. वो लगातार अर्शी को बाथरूम साफ करने के लिए कहती हैं. लेकिन अर्शी मना कर देती हैं.

इसके बाद राखी ये पूरा वाकया अभिनव और रुबीना को बताती हैं. बता दें कि जब से राखी कैप्टन बनी हैं अभिनव और रुबीना राखी का सपोर्ट कर रहे हैं. दोनों राखी को हर बात समझा-बुझा कर अपने तरीके से करवाने की कोशिश में लगे हैं. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें